निगरानी विभाग ने अंचल कार्यालय के नाजिर को रिश्‍वत लेते पकड़ा, जमीन मापी कराने के बदले मांग रहा था पैसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1238843

निगरानी विभाग ने अंचल कार्यालय के नाजिर को रिश्‍वत लेते पकड़ा, जमीन मापी कराने के बदले मांग रहा था पैसे

Nazir arrested: बिहार में भ्रष्‍ट कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. ताजा मामला बिहार के गया जिले के इमामगंज प्रखंड का है.  गुरुवार को इमामगंज प्रखंड सह अंचल कार्यालय के अंचल नाजिर अजीत कुमार को निगरानी विभाग घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया.

निगरानी विभाग ने अंचल कार्यालय के नाजिर को रिश्‍वत लेते पकड़ा, जमीन मापी कराने के बदले मांग रहा था पैसे

गया: Nazir arrested: बिहार में भ्रष्‍ट कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. ताजा मामला बिहार के गया जिले के इमामगंज प्रखंड का है.  गुरुवार को इमामगंज प्रखंड सह अंचल कार्यालय के अंचल नाजिर अजीत कुमार को निगरानी विभाग घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया. फिलहाल अजीत कुमार  को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

उपर तक होते हैं पैसे देने 
निगरानी विभाग ने  इमामगंज प्रखंड सह अंचल कार्यालय के अंचल नाजिर अजीत कुमार तो तब गिरफ्तार किया जब एक परिवादी के द्वारा अंचल नाजिर के विरुद्ध रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराया था. अंचल नाजिर अजीत कुमार के द्वारा परिवादी से जमीन मापी करने के एवज में 20 हजार रुपए रिश्‍वत की मांग की थी.  जिसके बाद परिवादी के द्वारा रिश्वत के पैसे को कम करने को कहा गया था. नाजिर का कहना था कि उपर तक के अधिकारियों को पैसे देने होते हैं, इसलिए पैसे कम नहीं कर सकता हूं.  बाद में रिश्वत की राशि 19500 रुपए तय की गई. जिसे बाद नाजिर को गुरुवार को 19, 500रुपए लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- कुर्ला हादसे के मृतकों में दो का शव पहुंचा पटना, परिवार में मचा कोहराम

पटना लाया जा रहा 
निगरानी विभाग के डीएसपी अरुण पासवान ने फोन पर बताया की सूचना के आधार पर निगरानी विभाग की 11 सदस्यीय टीम ने नाजिर को गिरफ्तार किया है. इस टीम में डीएसपी पवन कुमार, डीएसपी अभय रंजन , शशि कुमार शामिल थे. उन्होंने बताया की परिवादी के द्वारा इमामगंज अंचल कार्यालय में जमीन मापी कराने के लिए आवेदन दिया था. जिसमे 20 हजार रुपए की मांग की गई थी. पैसे कम कराने पर अंचल नाजिर अजीत कुमार ने कहा की उपर के अधिकारियों तक पैसा देना होता है. जिसके बाद 19500 रुपए रिश्वत पर तय की गई.  जिसे पैसे लेते गिरफ्तार किया गया है.  अंचल नाजिर को गिरफ्तार करके पटना ले जाया जा रहा है.

Trending news