Sushil Modi on RJD: रिपोर्टकार्ड पर बोले सुशील मोदी, हिम्मत है तो अपने राज की रिपोर्ट भी देख लें तेजस्वी
Advertisement

Sushil Modi on RJD: रिपोर्टकार्ड पर बोले सुशील मोदी, हिम्मत है तो अपने राज की रिपोर्ट भी देख लें तेजस्वी

Sushil Modi on RJD: सुशील मोदी ने कहा कि राजद के राज में चारा घोटाला, अलकतरा घोटला और बीएड डिग्री घोटाले हुआ करते थे, जबकि आज घोटाले बाजों के परिसरों पर छापे पड़ रहे हैं. एनडीए सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि जिनके राज में बिहार की सड़कें जर्जर हुआ करती थीं, 

Sushil Modi on RJD: रिपोर्टकार्ड पर बोले सुशील मोदी, हिम्मत है तो अपने राज की रिपोर्ट भी देख लें तेजस्वी

पटनाः Sushil Modi on RJD:राजद ने संपूर्ण क्रांति दिवस के मौके पर JDU और सीएम नीतीश के कार्यकाल का रिपोर्टकार्ड जारी किया. उन्होंने इस दौरान सरकार पर आरोप लगाए कि प्रदेश सरकार को नागपुर से कंट्रोल किया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के इस रिपोर्ट  कार्ड के बाद बिहार कि सियासत में हलचल शुरू हो गई है. बापू सभागार में महागठबंधन की ओर से आयोजित सम्मेलन और यहां हुई टिप्पणी के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने पलटवार किया है. 

जानकारी के मुताबिक, महागठबंधन की ओर से जारी बिहार की एनडीए सरकार के रिपोर्ट कार्ड पर बयानबाजी शुरू हो गई है. भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद सुशील कुमार मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि राजद को पहले लालू-राबड़ी राज के उस 15 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करना चाहिए , जब प्रदेश में अपहरण एक उद्योग बन गया था और अपराधियों के डर से बाजार शाम के बाद बंद हो जाते थे. भाजपा नेता ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां पहले खेती नक्सलियों के कारण और उद्योग-व्यापार सत्तापोषित अपराधियों के कारण बर्बाद होचुका थे, वहीं एनडीए सरकार के आने के बाद खेती और उद्योग, दोनों को प्रोत्साहन मिला है. नये-नये उद्योग लगाये जा रहे हैं.

क्या चारा घोटाला भूल गए तेजस्वीः सुशील मोदी
सुशील मोदी ने कहा कि राजद के राज में चारा घोटाला, अलकतरा घोटला और बीएड डिग्री घोटाले हुआ करते थे, जबकि आज घोटाले बाजों के परिसरों पर छापे पड़ रहे हैं. एनडीए सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि जिनके राज में बिहार की सड़कें जर्जर हुआ करती थीं, पुल निर्माण निगम सहित कई सरकारी उपक्रम घाटे में चल रहे थे और कर्मचारियों को वेतन तक नहीं मिल पाते थे, वे न्याय के साथ विकास की नीति पर चलने वाली एनडीए सरकार का मनगढ़ंत फर्जी रिपोर्ट कार्ड जारी कर रहे हैं.

यह भी पढ़िएः गुमला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात अपराधी मिन्नत खान गिरफ्तार

Trending news