Patna: तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचला, दो ने मौके पर तोड़ा दम
Advertisement

Patna: तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचला, दो ने मौके पर तोड़ा दम

 पटना में एक बार फिर तेज रफ्तार यमराज बन गई. राजधानी में तेज रफ्तार कार ने सात लोगों को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचला(फाइल फोटो)

Patna: पटना में एक बार फिर तेज रफ्तार यमराज बन गई. राजधानी में तेज रफ्तार कार ने सात लोगों को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद इलाके में लोगों के बीच काफी ज्यादा गुस्सा है. 

कार ने 7 लोगों को कुचला

ये घटना राजधानी के रामकृष्ण नगर की है. यहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सात लोगों पर चढ़ गई. कार की चपटे में आए सात लोगों में से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बाकी का इलाज किया जा रहा है. इस घटना के बाद मौके पर ही पुलिस पहुंच गई थी. हालांकि उन्हें लोगों के रोष का भी सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें: देवघर के जसीडीह से वास्को-द-गामा के लिए ट्रेन परिचालन शुरू, संथाल को 3 दिनों में तीसरी ट्रेन की सौगात

पुलिस गाड़ी पर पथराव

 हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने कार सवार दो आरोपियों को धर दबोचा. इस घटना से नाराज लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव किया. 

ये भी पढ़ें: देवघर एयरपोर्ट तक अप्रोच रोड का हुआ उद्घाटन, आवागमन के लिए खोला गया नरेंद्र मोदी पथ

कैसे थमेगा तेज रफ्तार का कहर ?

गौरतलब है कि बिहार में आए दिन तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसके बावजूद तेज रफ्तार पर कोई लगाम लगती नजर नहीं आ रही है. ऐसे में लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस को यातायात को कंट्रोल करने की जरूरत है. 

(इनपुट : आशुतोष )

 

Trending news