देवघर एयरपोर्ट तक अप्रोच रोड का हुआ उद्घाटन, आवागमन के लिए खोला गया नरेंद्र मोदी पथ
Advertisement

देवघर एयरपोर्ट तक अप्रोच रोड का हुआ उद्घाटन, आवागमन के लिए खोला गया नरेंद्र मोदी पथ

देवघर एयरपोर्ट के अप्रोच रोड का नाम नरेंद्र मोदी पथ रखा गया है. जिसका बीजेपी नेताओं ने उद्घाटन किया.

देवघर एयरपोर्ट तक अप्रोच रोड का हुआ उद्घाटन. (तस्वीर सौजन्य:@nishikant_dubey)

Deoghar: देवघर एयरपोर्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है, हालांकि अभी तक इसके उद्घाटन की तारीख तय नहीं हुई है. इस बीच एयरपोर्ट तक जाने वाली अप्रोच रोड का काम पूरा हो गया है. अप्रोच रोड का नाम नरेंद्र मोदी पथ रखा गया है, जिसका मंगलवार को उद्घाटन हुआ. 

ये भी पढ़ें: कोरोना महामारी की 'तीसरी लहर' को मात देने की तैयारी, कोविड टीका एक्सप्रेस को हेमंत सोरेन ने दिखायी हरी झंडी

देवघर एयरपोर्ट के अप्रोच रोड यानि नरेंद्र मोदी पथ के उद्घाटन के मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, गोंडा सांसद निशिकांत दुबे और सारठ विधायक रणधीर सिंह मौजूद रहे. उद्घाटन के साथ ही इस सड़क को आवागमन के लिए खोल दिया गया है.

20 दिनों में तैयार हुई 350 मीटर लंबी अप्रोच रोड के निर्माण में 2.50 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. देवघर एयरपोर्ट के अप्रोच रोड का निर्माण ग्रामीणों ने अपने चंदे से किया है, और इसमें गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की अहम भूमिका रही है. दरअसल, अप्रोच रोड के लिए 320 मीटर जमीन की जरूरत थी. निशिकांत दुबे की अपील पर लोगों ने ना सिर्फ अप्रोच रोड के लिए अपनी जमीन दी बल्कि रोड निर्माण के लिए चंदा भी दिया.

इस मौके पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा की यह सड़क बिना किसी सरकारी पूंजी के बनी है. उन्होंने कहा कि इस सड़क के उद्घाटन ने यह बात साबित कर दी कि अगर जनता विकास करना चाहे और उनमें इच्छाशक्ति हो तो सरकार की जरूरत नहीं और यह सड़क का उद्घाटन सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है.

अप्रोच रोड के उद्घाटन के बाद उम्मीद है की अब बहुत जल्द देवघर एयरपोर्ट से हवाई उड़ान का सपना भी जल्द पूरा होगा. 

(इनपुट: विकास)

Trending news