अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिरी बस, लोगों की सतर्कता से बची कई जिंदगियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar997875

अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिरी बस, लोगों की सतर्कता से बची कई जिंदगियां

बिहार के बेगूसराय में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही बस गड्‌ढे में पलट गई. हालांकि ग्रामीणों की सूझबूझ से सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया.

अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिरी बस (फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही बस गड्‌ढे में पलट गई. हालांकि ग्रामीणों की सूझबूझ से सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया. इस दौरान दो बच्चों की हालत गंभीर है और उनका इलाज अस्पताल में चल रह है. इस बस में 34 बच्चे सवार थे. ये घटना बालिका थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव की है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

सतर्कता से टला बड़ा हादसा

अनियंत्रित बस के पानी से भरे गड्ढे में पलटने के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाई. हादसे के तुरंत बाद सैकड़ों लोग घटनास्थल पर जुट गए. लोगों की मदद और सतर्कता की वजह से वक्त रहते बच्चों की जान बच गई और एक बड़ा हादसा टल गया.  

ये भी पढ़ें-मधेपुरा में अंधविश्वास के नाम पर महिला की सरेआम की गई पिटाई, मैला भी पिलाया

बस में सवार थे 34 बच्चे 

ये घटना बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव के पास एनएच- 31 की है. ये बस निजी स्कूल की बताई जा रही है. बस में पोखरिया के आसपास के कई गावों के बच्चे सवार थे. बच्चे स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन स्कूल पहुंचने से पहले ही बस हादसे का शिकार हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि बस में करीब 35 बच्चे सवार थे. जो पूरी तरह से सकुशल और सुरक्षित हैं. उधर घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी है.

(इनपुट : राजीव )

 

Trending news