शराबी पति को छुड़ाने के लिए पत्नी बनी 'मां दुर्गा', पुलिसवाले को दिया श्राप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1251035

शराबी पति को छुड़ाने के लिए पत्नी बनी 'मां दुर्गा', पुलिसवाले को दिया श्राप

बिहार के जुमई जिले के सिकन्दरा थाना में उस समय अफरा तफरी मच गया,जब एक महिला हवालात से अपने पति को छुड़ाने के लिए थाने पहुंच गई. इस दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि वो मां दुर्गा का रूप है.

 (फाइल फोटो)

Jumai: बिहार के जुमई जिले के सिकन्दरा थाना में उस समय अफरा तफरी मच गया,जब एक महिला हवालात से अपने पति को छुड़ाने के लिए थाने पहुंच गई. इस दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि वो मां दुर्गा का रूप है. वो उसके पति को छोड़ दिया जाए, वरना अच्छा नहीं होगा.  

इस ड्रामे के दौरान महिला  हाथ मे डंडे,सिंदूर ओर चावल लेकर सिकन्दरा थाना पहुंच गई थी. इस दौरान वो थाना में बैठे पदाधिकारी एवं पुलिस के जवानों के ऊपर चावल के दाने सिंदूर को छिटने लगी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये मामला गुरुवार का बताया जा रहा है. 

जानकारी अनुसार सिकंदरा पुलिस ने शराब के नशे में कई लोग को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार किए गए शराबी में एक कार्तिक मांझी भी था, जो पंचमहुआ मुसहरी का बताया जाता है. जिसे पुलिस ने हाजत में बंद कर दिया था. जिसके बाद कार्तिक मांझी की पत्नी संजू देवी अपने हाथ में डंडा,चावल और सिंदूर लेकर थाने में आ धमकी. उसने खुद को दुर्गा मां बताते हुए थाना में जमकर ड्रामा करना शरू कर दी. 

संजू देवी कहने लगी कि मेरे आदेश के बगैर कुछ नहीं हो सकता.  महिला ने हाथों से चावल और सिंदूर को मिलाकर सभी पुलिस कर्मी पर फेंकने शुरू कर दिए. इस ड्रामा को देखते सिकन्दराथाना अध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक ने महिला पुलिस के सहयोग से उसे थाना से बाहर निकाला. 

 

Trending news