बिहार: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने जमकर मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar634857

बिहार: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने जमकर मचाया बवाल

बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.  घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

बाइक सवार युवक की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वही घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल काटा. आक्रोशित परिजनों ने मौके से आरोपी ट्रक चालक को भी पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. 

घटना बरौली के एनएच 28 स्थित मिर्जापुर गांव के समीप की है. मृतक के परिजन ट्रक चालक के ऊपर जानबूझकर कर दुर्घटना कर हत्या का आरोप लगा रहे है. मृतक की पहचान तुफान सिंह (25 साल) क रूप में हुई है. वह बरौली के मिर्जापुर गांव का निवासी था. 

जानकारी के मुताबिक, मृतक तुफान सिंह अपने गांव से किसी काम के लिए बाइक से कही जा रहा था. इसी दौरान वह एनएच 28 पर सड़क पार करने के दौरान वह तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक की चापेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को मौके से पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर पुलिस को सौप दी. आरोपी ट्रक चालक का नाम प्रताप सिंह है. वह बरौली के मिर्जापुर गांव का ही रहने वाला है.

वहीं, मृतक के चाचा किशोर सिंह ने कहा कि उनका भतीजा बाइक से रोड पार कर रहे थे कि तभी प्रताप सिंह बालू लदा ट्रक लेकर आ रहा था. इसी दौरान उसने जैसे ही देखा की उनकी भतीजा रोड पार कर रहा है. उसने ट्रक की रफ्तार बढ़ाकर भतीजे की हत्या कर दी. 

किशोर सिंह ने कहा कि ट्रक के आगे वाले पहिये में मृतक का शरीर पूरी तरह फंस गया था. जिसकी वजह से बाइक सहित युवक का शव कई मीटर तक एनएच पर घसीटता रहा. वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगो की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, बरौली थाना के एएसआई बीपी यादव ने कहा कि यह सड़क दुर्घटना का मामला है. बरौली के मिर्जापुर के समीप मोड़ पर हादसा हुआ है. जिसमे युवक तुफान सिंह की मौत हो गई है. आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.