पटना: तीन फरवरी को बिहार में कांग्रेस की ओर से प्रस्तावित महागठबंधन की रैली को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. गांधी मैदान में प्रस्तावित इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत महागठबंधन के सभी नेता शामिल होंगे. रैली को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने कहा है कि महागठबंधन की रैली और महारैली से कुछ नहीं होनेवाला है. 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी 40 सीटों पर जीतेगी. महागठबंधन में सभी हारे हुए लोग हैं और इनकी हालत वही होगी जो 2014 में हुई थी. जब जेडीयू अलग थी तब हमने 31 सीटें जीती थी और इस बार हमलोग 40 सीटें जीतेंगे. 


वहीं कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने भी कहा है कि अगर महारैली को लेकर बीजेपी में एक महीने पहले से घबराहट है तो ये समझा जा सकता है कि बीजेपी की क्या हालत हो रही है. जो बीजेपी 21 सीट जीती थी वो 17 सीटों पर लड़ने के लिए तैयार हो गई है. 


वहीं, जेडीयू ने कहा है कि गांधी मैदान में यूपीए की इस महारैली से महात्मा गांधी की भी आत्मा कराह उठेगी कि राजनीति के कैसे दुर्गुण हैं जो एक साथ बिहार को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में महागठबंधन की रैली की वजह से सियासत क्या करवट लेती है.