'कमल दिवाली' के जरिए बिहार के 20 लाख घरों में विकास दीप मनाएगी बीजेपी

बीजेपी 26 फरवरी को कमल दिवाली मनाएगी. बिहार के 20 लाख घरों में दीप जलाकर बीजेपी कमल ज्योति कार्यक्रम होगा.

'कमल दिवाली' के जरिए बिहार के 20 लाख घरों में विकास दीप मनाएगी बीजेपी
बीजेपी कम दिवाली कार्यक्रम का आयोजन करेगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः बीजेपी 26 फरवरी को कमल दिवाली मनाएगी. बिहार के 20 लाख घरों में दीप जलाकर बीजेपी कमल ज्योति कार्यक्रम होगा. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जानकारी देते हुए कहा कि ये कमल दिवाली कार्यक्रम पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के श्रद्दाजंलि साथ-साथ उन घर की दिवाली है जिन गरीबों के घर में विकास की रोशनी पहुंची है. ये बीजेपी कार्यकर्ताओं की दीपावली नहीं है.

उन्होंने कहा कि कमल दिवाली पर सवाल उठाना गलत है. इसके अलावा बीजेपी ने कई कार्यक्रम की घोषणा की. मेरा परिवार भाजपा परिवार, 28 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नमो एप के जरिए कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. 2 मार्च को बाइक रैली निकाली जाएगी इसमें करीब 4 लाख लोग हिस्सा लेंगे. 

दरअसल पटना में बीजेपी जिलाध्यक्षों, लोकसभा विस्तारक, लोकसभा प्रभारियों की बैठक हुई. बैठक में 3 मार्च को होने वाली NDA की रैली की तैयारियों के साथ- साथ आगामी चुनावी कार्यक्रम पर चर्चा हुई साथ ही पार्टी द्वारा पूर्व में चलाए गए कार्यक्रम की समीक्षा की गई. 

बैठक में बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव, बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय, संगठन मंत्री नागेन्द्र जी, बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडेय मौजूद रहे. नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी का एक ही लक्ष्य है बिहार के 40 लोकसभा सीट जीतना और नरेन्द्र मोदी को फिर से एकबार प्रधानमंत्री बनाना है. 

जीतन राम मांझी के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी हमेशा से जीतन राम मांझी को आदर और सम्मान देती है. अगर वो फिर से एनडीए में आते आते हैं तो स्वागत है और जरूरत पड़ी तो सीट भी उन्हें दिया जा सकता है. प्रधानमंत्री मोदी के तारीफ पर शत्रुघ्न सिन्हा को धन्यवाद किया और कहा कि अगर शत्रुघ्न सिन्हा अगर यू टर्न लेते भी हैं तो लोकसभा में टिकट का पक्का नहीं. 

वहीं, कीर्ति झा आजाद को लेकर उन्होंने कहा कि उनके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओँ ने कभी बूथ नहीं लूटा. बूथ लुटना कांग्रेस की संस्कृति रही है कांग्रेस कभी लोकतंत्र को बढ़ावा नहीं दिया. बीजेपी में कीर्ति झा आजाद भारत मात की जय बोलते थे कांग्रेस में सोनिया माता की जय बोलेंगे.