हिंदू ही नहीं, मुसलमान भी चाहते हैं कि अयोध्या में बने राम मंदिर : अश्विनी चौबे

अश्विनी चौबे ने कहा कि अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां ऊपर से कुछ कहे, लेकिन सभी की भगवान राम में आस्था है. 

हिंदू ही नहीं, मुसलमान भी चाहते हैं कि अयोध्या में बने राम मंदिर : अश्विनी चौबे
चौबे ने कहा राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार गंभीर है.

बक्सर : लोकसभा का चुनाव नजदीक आते ही एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा जोर पकड़ लिया है. राम मंदिर के मसले पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता अश्विनी कुमार चौबे का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण देश के लिए स्वाभिमान और सम्मान की बात है. इसलिए राम लला का मंदिर वहीं बनेगा, जहां भगवान श्रीराम का जन्म हुआ था.

उन्होंने कहा कि भले ही अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां ऊपर से कुछ कहे, लेकिन सभी की भगवान राम में आस्था है. सभी यही चाहते हैं कि जल्द से जल्द यह समस्या सुलझ जाए और राम मंदिर बनने का मार्ग साफ हो जाए. 

चौबे ने कहा कि हमारी सरकार भी इस पर गंभीर है. उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट से अपील करते हैं कि जल्द से जल्द इस मसले पर स्थिति स्पष्ट करे, क्योंकि राम सबके रोम-रोम में बसे हुए हैं और उनमें सभी की आस्था है.

इसके अलावा अश्विनी चौबे ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि केवल हिंदू ही नहीं, बल्कि मुस्लिम वर्ग के लोग भी अब यह चाहते हैं कि अयोध्या में रामलला का मंदिर बने. ऐसे में हमारी सरकार इस बात को लेकर काफी गंभीर है. उन्होंने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट की तरफ से स्थिति स्पष्ट होने के साथ ही अयोध्या में राम मंदिर बनेगा.