close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने कहा- पीएम मोदी को मुजफ्फरपुर का दौरा करना चाहिए

सीपी ठाकुर ने पत्र लिखकर पीएम मोदी से आग्रह की है कि वह खुद इसका जायजा लें. मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल का दौरा करें.

बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने कहा- पीएम मोदी को मुजफ्फरपुर का दौरा करना चाहिए
सीपी ठाकुर ने पीएम मोदी बिहार आने का अनुरोध किया है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में चमकी बुखार से अब तक 156 बच्चों की मौत हो चुकी है. इस घटना से पूरा बिहार सहम गया है. जिस तरह से नौनिहालों की मौत हो रही है. इससे पूरा बिहार दहशत में हैं. ऐसे में बिहार में राजनीति भी तेज है. वहीं, बीजेपी नेता सीपी ठाकुर सने पीएम मोदी को मुजफ्फरपुर का दौरा करने की अपील की है.

दरअसल, पीएम मोदी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर रांची आ रहे हैं. जहां वह इस मौके पर योग करेंगे, वहीं, उनके साथ करीब 35 हजार लोगों के योग करने का दावा किया जा रहा है. वहीं, सीपी ठाकुर ने आग्रह किया है कि उन्हें बिहार में आकर मुजफ्फरपुर के पीड़ित परिवारों से मुलाकात करना चाहिे.

उन्होंने पत्र लिखकर पीएम मोदी से आग्रह की है कि वह खुद इसका जायजा लें. मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल का दौरा करें साथ ही पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद करने का भी आग्रह किया है.

पत्र लिखकर सीपी ठाकुर ने पीएम मोदी से अनुरोध किया कि सरकार यहां दौरा कर बायोकेमिकल लैब स्थापित करने की घोषणा करनी चाहिए. जो केंद्र सरकार के अधीन हो और मल्टी स्पेशियलिटी सुविधा हो.