close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार के मंत्री बोले- 'प्रियंका बच्ची हैं, पीएम मोदी के लिए मैदान में आएं सोनिया'

बिहार के मंत्री और बीजेपी नेता ने कहा प्रियंका गांधी अभी पीएम मोदी के सामने बच्ची है.

बिहार के मंत्री बोले- 'प्रियंका बच्ची हैं, पीएम मोदी के लिए मैदान में आएं सोनिया'
बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी को लेकर बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटनाः प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने की खबर पर राजनीति में घमासान बना है. बीजेपी नेताओं द्वारा प्रियंका गांधी को लेकर साथ ही गांधी परिवार को लेकर तरह-तरह के बयान दिए जा रहे हैं. जिसमें कुछ बेतुका हैं तो कुछ विवादित भी हैं. जिससे सियासत गरम हो गई है. वहीं, अब एक और बीजेपी नेता ने बयान दिया है. जिसमें प्रियंका को बच्ची बताया है.

राज्य सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने मोतिहारी में कहा है कि प्रियंका गांधी तो अभी बच्ची है. अगर मोदी का मुकाबला करना है तो सोनिया गांधी को मैदान में उतारना चाहिए. क्योंकि पीएम मोदी से उनकी उम्र मिलती जुलती है. अब इस बयान पर भी बिहार में सियासत गरम हो गई है.

वहीं, इससे पहले बिहार सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि खूबसूरत चेहरों के बदौलत वोट नहीं मिलते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इससे भी बढ़कर तथ्य यह है कि प्रियंका, रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जिन पर जमीन घोटाले और भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है.

इसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद ने तो गांधी परिवार पर हमला करते हुए कहा कि प्रियंका को राजनीति में उतारने से पहले राहुल गांधी को घर बैठा देना चाहिए था. क्यों कि यह वंशवाद की राजनीति को दर्शाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उत्तराधिकारी देने के लिए राहुल गांधी को अब शादी भी कर लेनी चाहिए.

इसके बाद बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी प्रियंका के राजनीतिक एंट्री पर कहा था कि कांग्रेस अब 'चॉकलेटी चेहरों' के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है. गिरिराज सिंह ने भी कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस देश में परिवार तंत्र की अगुआ है. पहले से ही पूरा खानदान कांग्रेस में खेल रहा है. अब रॉबर्ट वाड्रा और उनके बेटे बचे हैं.