शाहनवाज हुसैन बोले- 2019 में 'मोदी लहर' नहीं, 'मोदी सुनामी' आएगी
Advertisement

शाहनवाज हुसैन बोले- 2019 में 'मोदी लहर' नहीं, 'मोदी सुनामी' आएगी

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि 2014 जैसी मोदी लहर 2019 में नहीं दिखेगी वो भी सही ही कह रहे हैं, क्योंकि 2019 में मोदी सुनामी आने वाली है.

बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने चुनाव परिणाम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. (फाइल फोटो)

आशुतोष चंद्रा, पटना : 2019 में 'मोदी लहर' नहीं 'मोदी सुनामी' आएगी. ये दावा है भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन का. पांच राज्यों में आए चुनाव परिणाम के बाद ये कयास लगाये जा रहे हैं कि शायद 2014 की तरह मोदी लहर इसबार देखने को नहीं मिलेगा. बीजेपी की सहयोगी पार्टी जेडीयू ने भी आशंका जतायी है, लेकिन शाहनवाज हुसैन ने 2019 को लेकर सभी को जवाब दे दिया है.

पांच राज्यों के आए चुनाव परिणाम को लेकर सियासी बयानों का दौर लगातार जारी है. बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने भी चुनाव परिणाम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक सवाल के जवाब में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि 2014 जैसी मोदी लहर 2019 में नहीं दिखेगी वो भी सही ही कह रहे हैं, क्योंकि 2019 में मोदी सुनामी आने वाली है.

शहनवाज हुसैन ने कहा कि तीन राज्यों में हमारी सरकार 15 सालों से थी. दो राज्यों में हमने टक्कर दिया. जबकि छत्तीसगढ में हमारी निर्णायक हार हुई. जनता ने बदलाव के लिए मतदान किया. वैसे ये चुनाव परिणाम हमें 2019 के लिए बल प्रदान करेगा.

बीजेपी नेता ने कहा कि राफेल मसले पर राहुल गांधी ने हर चौक चौराहे पर झूठ बोला. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने कांग्रेस को एक्सपोज कर दिया. 24 घंटे भी कांग्रेस के झूठ की हवा नहीं रही. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को चोर कहा जबकि प्रधानमंत्री चोर नहीं प्योर हैं.

इधर मध्यप्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ में होने वाले शपथग्रहण पर भी शाहनवाज ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सत्ता को जेवर मानती है. काफी दिनों बाद ये जेवर उसके हाथ लगी है, इसलिए अभी छीनाझपटी चल रही है. राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट से खींचतान चल रही है और मध्यप्रदेश में कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंध्या के बीच. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एकजुटता दिखाने के लिए दोनों नेताओं को जबरदस्ती दोनों हाथों से दबाये साथ में खडे होकर फोटो खिंचवा रहे हैं.

राहुल गांधी ने चुनाव से पहले सभी नेताओं से वादा कर दिया था. राहुल को तो चुनाव में जीत की उम्मीद ही नहीं थी. इसलिए ऐसी नौबत आयी है. हलांकि जीत मिली है तो कांग्रेस को जीत मुबारक, लेकिन हमें उम्मीद है कि कांग्रेस बीजेपी से सीख लेते हुए अब भ्रष्टाचार मुक्त शासन पर काम शुरु करेगी.