राजद नेता पर चली गोली तो फायर हो गए भाजपा विधायक, अपनी ही सरकार में बरस पड़े प्रणव कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2457381

राजद नेता पर चली गोली तो फायर हो गए भाजपा विधायक, अपनी ही सरकार में बरस पड़े प्रणव कुमार

Munger Crime News: गुरुवार को मुंगेर में मॉर्निंग वॉक के दौरान राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घायलावस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस वारदात के बाद भाजपा विधायक अपनी ही सरकार और प्रशासन पर फायर हो गए. 

भाजपा विधायक प्रणव कुमार

Munger Crime News: मुंगेर में राजद नेता को गोली मारने की वारदात के बाद भाजपा विधायक प्रणव कुमार अपनी ही सरकार पर बरस पड़े. उन्होंने इस वारदात को प्रशासनिक विफलता बताया और सरकार के अलावा प्रशासन से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर दी. उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो डीजीपी के समक्ष इस मामले को उठाएंगे और पुलिस पर कार्रवाई की मांग करेंगे. 

READ ALSO: RJD के प्रदेश महासचिव को बदमाशों ने मारी गोली,मॉर्निंग वॉक के दौरान वारदात को अंजाम

बता दें कि मुंगेर में गुरुवार आरजेडी नेता और प्रदेश महासचिव पंकज यादव को कुछ बदमाशों ने गोली मारी थी. उन्हें मुंगेर के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इस वारदात के बाद बीजेपी विधायक प्रणव कुमार ने कहा कि यह घटना प्रशासन की विफलता है और इस घटना की जितनी निंदा की जाए, वह कम है. 

प्रणव कुमार ने कहा, मैंने कई बार मुंगेर के पुलिस अधिकारियों से अपराधियों पर अंकुश लगाने की मांग की है, लेकिन पुलिस ऐसे संगठित गिरोहों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर मैं मुख्यमंत्री और डीजीपी से भी बात करूंगा. 

READ ALSO: लखीसराय में छोटी दरगाह के 2 घर में छापेमारी, पशु हड्डी और चमड़ा बरामद

प्रणव कुमार ने यह भी कहा कि पुलिस अगर जल्द से जल्द ऐसे गिरोहों पर कार्रवाई नहीं करती है तो मैं डीजीपी से मिलकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करूंगा. प्रणव कुमार ने बताया कि पंकज यादव एक सामाजिक व्यक्ति हैं और गलत के खिलाफ हमेशा आवाज उठाते हैं. उन पर यह हमला अपराधियों के खिलाफ आवाज उठाने की वजह से ही हुआ है. यह अति निंदनीय है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!