बिहार : बजट सत्र में शामिल होने 'NAMO AGAIN' टी-शर्ट पहनकर पहुंचे BJP एमएलसी

 हाल ही में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने भी इस टी-शर्ट के साथ एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसकी सराहना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की थी.

बिहार : बजट सत्र में शामिल होने 'NAMO AGAIN' टी-शर्ट पहनकर पहुंचे BJP एमएलसी
NAMO AGAIN टी-शर्ट पहनकर विधानसभा पहुंचे संजय मयूख.

पटना : आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. इन दिनों 'नमो अगेन' टी-शर्ट की काफी चर्चा हो रही है. आज (सोमवार को) बिहार विधानसभा में भी इसकी एक झलक देखने को मिली. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एमएलसी 'नमो अगेन' (NAMO AGAIN) प्रिंटेड टी-शर्ट पहनकर विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने के लिए पहुंचे.

बीजेपी एमएलसी संजय मयूख नमो अगेन टीशर्ट पहनकर विधानपरिषद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी विधायक और एमएलसी नमो अगेन टी-शर्ट पहनेंगे.

ज्ञात हो कि हाल ही में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने भी इस टी-शर्ट के साथ एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसकी सराहना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की थी. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राज्यवर्धन सिंह राठौर, बाबुल सुप्रियो और किरण रिजिजू के साथ एक तस्वीर ट्वीट की थी.

वहीं कांग्रेस नेता सदानिंद सिंह ने कहा कि टी-शर्ट से कुछ नहीं होने वाला है. देश की जनता थोड़ी कम पढ़ी-लिखी जरूर है, लेकिन सब जानती है. वहीं, बजट सत्र में शामिल होने के लिए कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना भी बैलगाड़ी से पहुंचे. बैलगाड़ी को गेट पर ही रोका दिया गया. इस दौरान एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा भी साथ मौजूद थे. इसको लेकर सुरक्षाकर्मियों से बहस भी हुई.

ज्ञात हो कि नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए नमो अगेन प्रिंटेड टी-शर्ट, कैप, कप, की-रिंग सहित कई अन्य सामान बेचे जा रहे हैं. बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक यहां से सामान खरीद रहे हैं.