रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें तीन उम्मीदवारों के टिकट का फैसला किया गया है. इससे पहले बीजेपी ने अपनी तीसरी सूची में 15 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया था, जिसमें ज्यादातार दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवे चरण के उम्मीदवारों के नाम शामिल था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौथी लिस्ट में जुगसलाइ (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र से मोचीराम बारू, जगन्नाथपुर (सुरक्षित) सीट से सुधीर सुंडी और तामर (सुरक्षित) सीट से रीता देवी मुंडा को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है.


पहली लिस्ट में बीजेपी ने अपने 52 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था, जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) और झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा (Laxman Giluwa) का नाम शामिल था. वहीं, दूसरी लिस्ट में पार्टी ने सिर्फ एक प्रत्याशी के नाम की घोषणा की थी.


आपको बता दें कि बीजेपी ने अब तक राज्य की 81 में से 71 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. वहीं, अभी क्या बीजेपी-आजसू के साथ गठबंधन में जाएगी या फिर अकेले चुनाव लड़ेगी. इसका पूर्ण रूप से फैसला नहीं हुआ है. लेकिन दोनों के बीच गठबंधन को लेकर कयासों के बाजार गर्म हैं.