राजकुमार राव ने चली 'गजगामिनी' चाल, जान्हवी कपूर ने शेयर किया VIDEO; फैन्स की नहीं रुक रही हंसी
Advertisement
trendingNow12259907

राजकुमार राव ने चली 'गजगामिनी' चाल, जान्हवी कपूर ने शेयर किया VIDEO; फैन्स की नहीं रुक रही हंसी

Rajkummar Rao’s Hilarious Gajagamini Walk: 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी की गजगामिनी चाल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था, लेकिन अब राजकुमार राव ने अपनी गजगामिनी चाल से सभी को हंसने के लिए मजबूर कर दिया है.

राजकुमार राव की 'गजगामिनी' चाल देख हो जाएंगे लोटपोट

Rajkummar Rao’s Hilarious Gajagamini Walk: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' से पिछले दिनों अदिति राव हैदरी की 'गजगामिनी' चाल काफी फेमस हुई थी. अदिति राव की 'गजगामिनी' चाल ने फैन्स को काफी ज्यादा इंप्रेस किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में 'गजगामिनी' चाल के साथ वीडियो भी शेयर किए थे. अब इस कड़ी में एक्टर राजकुमार राव का नाम भी शामिल हो गया है.

राजकुमार राव ने भी अपने अंदाज में 'गजगामिनी' चाल चली है, जिसका वीडियो जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जान्हवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में क्रिकेट की पिच में हाथ में बल्ला थामे जान्हवी को देखा जा सकता है. वहीं, दूसरी तरफ राजकुमार राव को प्रैक्टिस पिच पर मटक-मटक के बहुत ही मजेदार अंदाज में चलते हुए देखा जा सकता है.

'बिग बॉस' के Ex कंटेस्टेंट ने Khatron Ke Khiladi 14 से पीछे खींचे कदम, रोहित शेट्टी के शो से किया इंकार

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
दरअसल, इस वीडियो में राजकुमार राव अपनी को-स्टार जान्हवी कपूर के बैटिंग पैड्स और क्रिकेटिंग गियर पहनने के बाद वाली चाल की नकल करने की कोशिश कर रहे थे. जान्हवी कपूर ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''हमारी अपनी गजगामिनी चाल. उन सभी क्रिकेट पैड्स का आदी होने में एक मिनट लगा, लेकिन खुशी है कि मैं आपका मनोरंजन कर सकी मिस्टर माही.'' जान्हवी कपूर के इस मजेदार वीडियो पर अब फैन्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अदिति राव हैदरी की 'गजगामिनी' चाल ने जीता दिल
बता दें कि हाल ही में अदिति राव हैदरी की 'हीरामंडी' की 'गजगामिनी' चाल काफी ज्यादा पॉपुलर हुई है. हालांकि, अदिति राव हैदरी ने जूम के साथ इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह इसके बारे में कॉन्फिडेंट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मैं खुद जानना चाहती हूं कि यह क्या है? क्या यह गजगामिनी चाल है, हंस चाल है? वह कौन सी चाल है, जो मैं नहीं जानती! अदिति ने आगे कहा था कि मैंने बस वही किया जो मुझसे संजय सर ने करने के लिए कहा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आमिर खान-किरण राव पर शादी के लिए माता-पिता ने बनाया था प्रेशर, लिव-इन में थे दोनों खुश

क्रिकेट पर बेस्ड है 'मिस्टर एंड मिसेज माही'
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' क्रिकेट और रोमांस का शानदार मिश्रण है. फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जो फैन्स का खूब दिल जीत रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में आप जान्हवी कपूर को क्रिकेट खेलते हुए देख सकते हैं, जिसकी ट्रेनिंग उन्होंने 2 साल ली है. जान्हवी ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया था कि फिल्म के डायरेक्ट नहीं चाहते थे कि क्रिकेट के सीन वीएफएक्स से शूट किया जाए, वह इसे नैचुरल रखना चाहते थे. जान्हवी ने बताया था कि क्रिकेट सीखते वक्त उन्हें काफी चोट भी लगी थी और उनके दोनों कंधे भी डिस्लोकेट हो गए थे.

Trending news