पटना: प्रशांत किशोर के ट्वीट पर BJP का पलटवार, RJD बोली- सब प्रेशर पॉलिटिक्स का हिस्सा

आरजेडी नेता रामानुज ने कहा कि जनता का जनादेश बीजेपी को नहीं मिला था. वाकई में सुशील कुमार मोदी परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बने हुए हैं.

पटना: प्रशांत किशोर के ट्वीट पर BJP का पलटवार, RJD बोली- सब प्रेशर पॉलिटिक्स का हिस्सा
प्रशांत किशोर और सुशील मोदी लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में मौसम का मिजाज जरूर ठंड है लेकिन सियासी पारा सातवें आसमान में है. इस सियासी बयानबाजी के धुर बने हैं जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार (Sushil Modi).

बीजेपी और जेडीयू के बीच हो रही इस सियासी बयानबाजी ने आरजेडी को भी हमला करने का मौका दे दिया. आरजेडी विधायक रामानुज ने कहा कि इन दोनो के बीच छद्म लड़ाई चल रहीं है. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर सीएम नीतीश कुमार के नजदीकी हैं. बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दो-मुंहा साप बोल रहें हैं.

रामानुज ने कहा कि जनता का जनादेश बीजेपी को नहीं मिला था. वाकई में सुशील कुमार मोदी परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बने हुए हैं. आरजेडी नेता ने कहा कि यह सब प्रेशर पॉलिटिक्स का हिस्सा है. वहीं, बीजेपी ने प्रशांत किशोर के ट्वीट पर पलटवार किया है.

भारतीय जनता पार्टी के विधायक नवल किशोर यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर एक व्यवसाई हैं. आज यहां कल कहीं और होंगे. वे बयान देकर अपना बाजार बनाते है. बीजेपी नेता ने कहा कि प्रशांत किशोर और सुशील मोदी में कोई तुलना हीं नहीं हो सकती है. सुशील मोदी बीजेपी के शीर्ष नेता हैं. वहीं, पीके की क्या विसात है. नवल किशोर यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर क्या हैं, कौन से नेता हैं ,कोई नहीं जानता. बस वे अपना बाजार बना रहें हैं.