रांची पहुंचीं BJP प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी, कांग्रस-जेएमएम पर जमकर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar603491

रांची पहुंचीं BJP प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी, कांग्रस-जेएमएम पर जमकर साधा निशाना

बीजेपी मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात करते हुए जमकर कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा और कहा कि रांची आईं तो दो अजीब सी घटनाएं दिखाई दी.

मीनाक्षी लेखी ने बीजेपी मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात करते हुए जमकर कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा.

रांची: बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड दौरे पर हैं. बीजेपी मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात करते हुए जमकर कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा और कहा कि रांची आईं तो दो अजीब सी घटनाएं दिखाई दी.

उन्होंने कहा कि सबसे पहली घटना तो केएन त्रिपाठी नाम के डाल्टनगंज कांग्रेस प्रत्याशी बंदूक लिए घूम रहे हैं और मैं हैरान थी कि लोकतंत्र में बात करने वाले लोग लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव जानने वाले लोग खुले में वह भी चुनाव के समय वोट डालने वाले पर बंदूक दिखा सकते हैं यानी धमका सकते हैं. ऐसा चित्र मैंने बहुत समय से नहीं देखा और जब से एक इलेक्शन कमिशन कमर कसी ईवीएम आई और बुथों को कैप्चर किया या लूटा जाता था.

वो सब बंद हो गया  और तब से इस तरह का प्रकरण नहीं देखा और यह सब पुराने जमाने में हुआ करता था यह वही लोग हैं जो कभी-कभी ईवीएम पर शक डालने का काम करते हैं और चुनाव आ जाते तो ईवीएम की बात करने लगते हैं आज खुले में बंदूक लेकर खुद घूम रहे थे.

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जाना चाहती हूं कि जब मुख्यमंत्री विरोधी पार्टियां रही तो आदिवासियों के लिए क्या किया. बंदूक, गोली, धमकियां नक्सलवाद जैसी चीजें इन लोगों ने पैदा की है.सच्चाई यही है कि आदिवासियों का नाम इस्तेमाल करके अपने तिजोरी या भरने का काम कर रहे हैं और झारखंड के प्रगति के लिए कोई काम नहीं किया.