बिहार: CAA को लेकर BJP शुरू करेगी जनसंपर्क अभियान, हर जिले में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

 बिहार में नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी बड़े स्तर पर जनसंपर्क की तैयारी में हैं. बीजेपी ने नागरिकता कानून के मसले पर जनता के बीच जाने का फैसला किया है. 

बिहार: CAA को लेकर BJP शुरू करेगी जनसंपर्क अभियान, हर जिले में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा
बिहार में नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी बड़े स्तर पर जनसंपर्क की तैयारी में हैं.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: सीएए को लेकर देश भर में कई जगहों पर विरोध हो रहा है. इसके लिए कई जगहों पर बीजेपी के लिए मुश्किलें भी खड़ी हो रही है. ऐसे में बिहार में नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी बड़े स्तर पर जनसंपर्क की तैयारी में हैं. बीजेपी ने नागरिकता कानून के मसले पर जनता के बीच जाने का फैसला किया है. 

जिसके लिए पार्टी के युवा कार्यकर्ता सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे और इसे प्रधानमंत्री को भेजेंगे. ये अभियान 5 से 8 जनवरी को चलाया जाएगा जबकि 11 और 12 जनवरी को हर जिले में सीएए के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी. 

सीएए पर परिचर्चा का आयोजन पटना के विद्यापति भवन में किया गया. जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, कुम्हरार से विधायक अरुण सिन्हा और दीघा से विधायक संजीव चौरसिया भी शामिल हुए. सभा को संबोधित करते हुए संजय जायसवाल ने कांग्रेस और पार्टी नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला साथ ही उन्होनें लालू परिवार पर भी निशाना साधा.

तो वहीं, बिहार बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष नितिन नवीन का कहना है कि आस्था के नाम पर पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान में सताए लोगों को जब सम्मान का जीवन देने का फैसला केन्द्र ने किया तो कांग्रेस और दूसरे विरोधी दल इस पर माहौल खराब कर रहे हैं. जिसका जवाब देना जरूरी है.
Preeti Negi, News Desk