पीएम मोदी के दोबारा शपथ लेने पर धनबाद में जश्न, BJP कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar533743

पीएम मोदी के दोबारा शपथ लेने पर धनबाद में जश्न, BJP कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

बीजेपी नेता के मुताबिक, नरेंद्र मोदी की सरकार ही देश को आगे बढ़ा सकती है. साथ ही सबका साथ सबका विकास भी बीजेपी सरकार ही कर सकती है.

धनबाद में जश्न.

धनबाद : नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही देश में खुशी की लहर फैल गई. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ताओं ने जश्न जगह-जगह जश्न मनाया. धनबाद में भी यही तस्वीर दिखी. 303 सांसद बनने के खुशी में कहीं दीप जालाए गए तो कहीं आतिशबाजी हुई. लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. 

धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर 303 सांसद जीतने की खुशी में 303 दिया जलाकर दीपोत्सव मनाया गया. साथी ही बीजेपी कार्यालय में आतिशबाजी हुई और मिठाईयां बांटी गई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे लगाए. बीजेपी नेता के मुताबिक, नरेंद्र मोदी की सरकार ही देश को आगे बढ़ा सकती है. साथ ही सबका साथ सबका विकास भी बीजेपी सरकार ही कर सकती है.

बीजेपी नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी से धनबाद में एयरपोर्ट और एम्स जैसी सुविधा जल्द देने की मांग की है. वहीं, मुस्लिम नेताओं ने भी कहा की बीजेपी बीते पांच वर्षों में मुसलमानों के लिए कई योजना लाई.