बिहार: BJP कार्यकर्ता गरीबों को खिलाएंगे खाना, JP नड्डा ने दिया निर्देश

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता पांच गरीबों को खाना खिलायेंगे. इधर, पूर्वी चम्पारण के सांसद और पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कार्यकर्ताओ से अनुरोध किया कि वो आपदा के समय गरीबो की मदद करें.

बिहार: BJP कार्यकर्ता गरीबों को खिलाएंगे खाना, JP नड्डा ने दिया निर्देश
जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह निर्देश दिया है.(फाइल फोटो)

मोतिहारी: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कार्यकर्ताओ को निर्देश दिया है. इसके तहत भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता पांच गरीबों को खाना खिलायेंगे. इधर, पूर्वी चम्पारण के सांसद और पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कार्यकर्ताओ से अनुरोध किया कि वो आपदा के समय गरीबो की मदद करें.

इसके साथ राधा मोहन सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से सोसल डिस्टेन्ट को बहाल रख मदद करने की अपील की. बता दें कि वैश्विक महामारी बन चुका कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया के तमाम देशों में हजारों लोगों की जान ले चुका है. इसके कारण भारत में 10 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

इधर, सरकार ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगातार एहतियातन कदम उठा रही है. इसी के तहत केंद्र सरकार ने पूरे देश में बुधवार से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) करने का ऐलान किया है. साथ ही लोगों से अपील है कि अधिक से अधिक समय तक वो अपने घरों में ही रहें और मास्क के साथ सेनिटाइजर का उपयोग करें.

इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने संपन्न, समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से अपील की है कि वो आगे आकर गरीब लोगों की इस कठिन समय में मदद करें. इसी क्रम में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ सांसद-विधायक भी आगे आकर मदद कर रहे हैं.