पटना: विधानमंडल का बजट सत्र आज से, विपक्ष हमलावर तो सरकार भी रणनीति के साथ तैयार

आज से शुरू होने वाला बजट सत्र 20 फरवरी तक चलेगा जहां विपक्ष ने भी सरकार को घेरने की योजना बनाई है और राज्य भी विपक्ष के हमलों का जवाब देने की रणनीति के साथ तैयार है. 

पटना: विधानमंडल का बजट सत्र आज से, विपक्ष हमलावर तो सरकार भी रणनीति के साथ तैयार
सरकार भी विपक्ष के हमलों का जवाब देने की रणनीति के साथ तैयार है.

पटना: बिहार विधानमंडल का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है. आज से शुरू होने वाला बजट सत्र 20 फरवरी तक चलेगा जहां विपक्ष ने भी सरकार को घेरने की योजना बनाई है और राज्य भी विपक्ष के हमलों का जवाब देने की रणनीति के साथ तैयार है. 

बजट सत्र के हंगामेदार होने का आसार हैं. बजट सत्र में सात बैठकें होंगी. सत्र अवधि में 16, 17 और 19 फरवरी को बैठक नहीं होगी. विपक्ष बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर हमलावर होगी. किसानों की समस्या, घोटालों को संरक्षण जैसी समस्या भी उठाई जाएगी. 

आज राज्यपाल लालजी टंडन के अभिभाषण से बजट सत्र की शुरुआत होगी. राज्यपाल दोनों सदनों के सदस्यों को पहली बार सेंट्रल हॉल में संबोधित करेंगे. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बिहार की 13वीं सर्वेक्षण रिपोर्ट पेश करेंगे.

बजट सत्र के पहले दिन बीजेपी के विधायक नमो अगेन टीशर्ट के साथ विधानसभा पहुंच रहे हैं. एमएलसी संजय मयूख ने नमो अगेन की टीशर्ट पहनी है. संजय मयूख ने बयान देते हुए कहा है कि सभी विधायक एमएलसी नमो अगेन की टीशर्ट पहनेंगे. 

वहीं सदानंद सिंह ने कहा है कि टीशर्ट पहनने से कुछ नहीं होगा. देश की जनता कम पढ़ी-लिखी जरूर है लेकिन सब जानती है. वहीं कांग्रेस एमएलए अमित कुमार टुन्ना बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे. अमित कुमार टुन्ना की बैलगाड़ी को गेट पर रोका भी गया जिसकी वजह से उनकी सुरक्षाकर्मियों से बहस भी हो गई.