बिहार: व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, अपराधी हुए फरार

अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी है जिससे व्यवसायी गंभीर रूप में घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

बिहार: व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, अपराधी हुए फरार
अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी है जिससे व्यवसायी गंभीर रूप में घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

यह घटना मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता की बताई गई है. जहां सुस्ता माधोपुर स्थित अपने आभूषण के दुकान से लौटने के क्रम में दो बाइक सवार अपरधियों ने मृतक के पास से 800 रुपये लूट कर गोली मार कर हत्या कर दी. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच में जुटी हुई है. घायल हुए इस स्वर्ण व्यवसायी की पहचान जिला के सैदपुरा के रहने वाले 50 वर्षीय राज किशोर साह के रूप में की गयी है जो काजीमोहम्मद पुर थाना क्षेत्र के सतपुरा इलाके के निवासी थे और घटना के वक्त अपने छोटे बेटे के साथ दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे थे.

घटना के बारे में बताते हुए डीएसपी वेस्ट ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है प्राथमिक दृस्टि मे घटना लूट के दौरान गोली मारने की बात सामने आई है. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.