Bihar Police: 'तुम्हारे जैसे विधायक-सांसद को जेब मे रखकर घूमते हैं...', RJD MP सुधाकर सिंह को थानेदार ने खूब हड़काया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421249

Bihar Police: 'तुम्हारे जैसे विधायक-सांसद को जेब मे रखकर घूमते हैं...', RJD MP सुधाकर सिंह को थानेदार ने खूब हड़काया

Bihar News: राजद सांसद सुधाकर सिंह ने कहा कि पुलिस का यह रवैया न केवल जनप्रतिनिधियों के प्रति अनादर को दर्शाता है, बल्कि समूचे कानून व्यवस्था तंत्र पर प्रश्नचिह्न लगाता है.

RJD सांसद सुधाकर सिंह

RJD MP Sudhakar Singh News: बक्सर से आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह ने बिहार पुलिस के एक थानाध्यक्ष पर ही धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने पोस्ट कर कहा कि ये चिंताजनक है कि एक थाना प्रभारी जनता के चुने हुए प्रतिनिधी के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है. यह घटना हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों की नींव को हिला देती है. राजद सांसद ने कहा कि रामगढ़ प्रखंड के ग्राम नरहन और लबेदहा के स्थानीय किसानों ने मुझसे शिकायत की कि रात के 12 बजे रामगढ़ थाना प्रभारी के जरिए उन्हें धमकी दी जा रही है. जब मैंने इस संबंध में थाना प्रभारी से बात की, तो उन्होंने मुझे भी अपशब्द कहे. 

सांसद सुधाकर सिंह ने बताया कि थानेदार ने उनसे कहा कि वे मेरे जैसे बहुत से सांसदों और विधायकों को अपनी जेब में रखकर घूमते हैं और मुझे जहां शिकायत करनी हो, कर लें. सांसद ने आगे लिखा कि यह टिप्पणी न केवल अनुचित है, बल्कि एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि के प्रति घोर अपमानजनक भी है. क्या यह बिहार पुलिस की कार्य संस्कृति का प्रतिनिधित्व करता है? उन्होंने लिखा कि एक सांसद के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जा सकता है, तो आम नागरिकों की स्थिति क्या होगी? सुधाकर सिंह ने भभुआ एसएसपी से रामगढ़ थाना प्रभारी की शिकायत की है और कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- शराबबंदी पर फिर बरसे जीतन राम मांझी, बोले- बड़े अधिकारी भी पीते हैं दारू सिर्फ...

राजद सांसद ने कहा कि यह स्थिति राजनीतिक हस्तक्षेप और संभावित भ्रष्टाचार की ओर भी इशारा करती है. यह स्पष्ट है कि यह पूरा घटनाक्रम मुझे कमजोर करने के लिए रचा जा रहा है लेकिन मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं. उन्होंने अपने पत्र में एसएसपी कैमूर से मांग की है कि इस विषय को अधिक गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी पर जांच कर दंडित कार्रवाई करने की कृपा करें. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news