सुशांत की मौत के बाद मुश्किलों में घिरे सलमान सहित 8 स्टार्स, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर

महज 34 साल की उम्र में सफलता की उचाइयों तक पहुंच चुके सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 15 जून को मुंबई में किया गया. लेकिन सुशांत के जाने के बाद अब बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार मुश्किलों में घिर गए हैं क्योंकि सुशांत की आत्महत्या का मामला अब कोर्ट पहुंच गया है. 

सुशांत की मौत के बाद मुश्किलों में घिरे सलमान सहित 8 स्टार्स, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर
सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला अब कोर्ट पहुंच गया है. (फाइल फोटो)

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड से लेकर पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. महज 34 साल की उम्र में सफलता की उचाइयों तक पहुंच चुके सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 15 जून को मुंबई में किया गया. लेकिन सुशांत के जाने के बाद अब बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार मुश्किलों में घिर गए हैं क्योंकि सुशांत की आत्महत्या का मामला अब कोर्ट पहुंच गया है. 

बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में फिल्मी हस्तियों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. इसमें सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर सहित 8 के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. इनके ऊपर धारा 306, 109, 504, 506 के तहत परिवाद दायर किया गया है. 

अधिवक्ता सुधीर ओझा ने आरोप लगाया है कि षड्यंत्र के तहत सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी होने के कारण बॉयकॉट किया गया था. परिवाद पर अगली सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की गई है. 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर उनके चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड के कई लोग उनसे जल रहे थे. वो जिस मुकाम तक पहुंचे उस मुकाम पर आज भी कई लोग नहीं पहुंच पाए और उन्हें सुशांत से जलन थी. 

नीरज बबलू ने कहा है कि समय आने पर उन लोगों के नाम भी लेंगे जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत से और उनके सफल करियर से समस्या थी. साथ ही उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हमने राज्य सरकार से जांच की मांग की है जिसे राज्य सरकार ने मान लिया है. पुलिस भी अपना काम कर रही है.