दरभंगा : CCTV में कैद हुई गोलीकांड की तस्वीर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar461486

दरभंगा : CCTV में कैद हुई गोलीकांड की तस्वीर, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा में बेखौफ अपराधियों ने 24 घंटों के अंदर तीसरी बार अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था.

सीसीटीवी में कैद हुई दरभंगा गोलीकांड की तस्वीर.

दरभंगा : बुधवार को देर शाम हुई गोलीबारी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. फुटेज के मुताबिक, एक नकाबपोश अपराधी दुकान में घुसता है और एक के बाद एक पांच गोली वहां बैठे दो लोगों पर चलाता है और मौके से फरार हो जाता है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी को पकड़ने में जुटी है. इस गोलीकांड में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बिहार के दरभंगा में बेखौफ अपराधियों ने 24 घंटों के अंदर तीसरी बार अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. बुधवार को देर शाम बहेड़ी के गीतांजलि लाइन होटल पर नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने व्यापार मंडल के अध्यक्ष और सदर प्रखंड की उपप्रमुख पूनम देवी के पति लाल बिहारी यादव को गोलियों से छलनी कर दिया.

गोलीबारी की इस घटना में लाल बिहारी यादव के पेट में चार गोलियां लगी हैं वहीं, अरुण कुमार यादव को भी एक गोली लगी है. सभी का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

fallback

बताया जा रहा है कि लहेरियासराय-बहेड़ी पथ पर आनंदपुर बाजार स्थित गीतांजलि मिष्ठान भंडार पर नास्ता कर रहे लाल बिहारी यादव पर बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने गोलियां चलाईं. गोली मारने के बाद अपराधी बहेड़ी की तरफ भाग गए. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी. दोनों को पटना रेफर कर दिया गया है.

ज्ञात हो कि दरभंगा बस स्टैंड में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर कुछ माह पूर्व हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई थी. उस हत्याकांड में लाल बिहारी यादव का मुख्य रूप से नाम सामने आया था. जिसके बाद से वह फरार था. लगभग एक महीना पहले जब दरभंगा पुलिस ने लाल बिहारी यादव के घर की कुर्की जब्ती करने लगी तो उसी समय लाल उसने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया था. कुछ ही दिन पहले वह जेल से बाहर आया है.