close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी की जीत के लिए चायवाले ने त्यागा अन्न, लिया प्रण- BJP सरकार नहीं आई तो काम छोड़ दूंगा

मुज़फ्फरनगर के कस्बा खतौली में ठेला लगाकर चाय बेचने वाले मोदी प्रेमी ने पीएम मोदी की जीत के लिए पिछलेे 1 महीने 4 दिन से अन्न त्याग रखा है. 

PM मोदी की जीत के लिए चायवाले ने त्यागा अन्न, लिया प्रण- BJP सरकार नहीं आई तो काम छोड़ दूंगा

मुजफ्फरनगर: लोकसभा 2019 के चुनाव चल रहे है. सभी अपनी-अपनी पार्टियों की जीत के लिए प्रचार में जुटे है. जहां बीजेपी पूर्ण बहुमत पाकर दोबारा मोदी को प्रधानमंत्री चुनना चाहती है वही अभी गठबंधन का कोई भी प्रधानमंत्री पद का दावेदार अभी तक तय नही हो पाया है. मुज़फ्फरनगर के कस्बा खतौली में ठेला लगाकर चाय बेचने वाले मोदी प्रेमी ने पीएम मोदी की जीत के लिए पिछलेे 1 महीने 4 दिन से अन्न त्याग रखा है. वही अगर मोदी की जीत ना हो पाई ओर वह एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री नही बने तो पिछले 30 वर्षों से चाय बेचकर अपने परिवार की गुजर बसर कर रहा ये व्यक्ति चाय का कार्य भी छोड़ देगा.

दरअसल मामला खतौली कस्बे का है. जहां सुरेंद्र पुल के नीचे पिछले 30 वर्षों से ठेले पर चाय बेच कर अपने परिवार की गुजर बसर कर रहा है. सुरेंद्र ने मोदी की जीत के लिए 2 अप्रैल 2019 को अन्न का त्याग कर दिया था. सुरेंद्र अन्न त्याग कर मोदी की जीत के लिए प्राथना कर रहा है और अगर मोदी नही जीतता तो वे अपने इस 30 साल पुराने चाय बेचने के व्यवसाय को त्याग देगा और अपने घर जाकर बैठ जाएगा.

मोदी के प्रति इसके इस अनोखे प्रेम की चर्चा जनता में आम हो चुकी है. लोगों के बीच ये चाय वाला चर्चा का विषय बना हुआ है. सुरेंद्र चाय वाले ने बताया कि चाय का काम करता हूं अन्न त्याग इसलिए किया है की मोदी की जीत के लिए क्योंकी मोदी चाय का काम करता था हम भी चाय का काम करते हैं मोदी ने सबका साथ सबका विकास किया.

मोदी ने जो भी किया सबके लिए अच्छा किया किसी को दुरुपयोग नहीं किया हिंदू हो या मुसलमान सबके लिए उन्होंने सहयोग दिया है हम भी उनके लिए सहयोग दिया है. हमने 2 अप्रैल से अन त्याग  कर रखा है. हम यह चाय का काम बंद कर देंगे हमें चाय का काम करते करते 30 साल हो गए हैं.