चतरा: PM Modi in Chatra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (11 मई) को चतरा आ रहे हैं. अपने आगमन पर वे सिमरिया के मुरबे मैदान में भाजपा के हजारीबाग लोक सभा के साथ साथ चतरा लोकसभा के उम्मीदवार के पक्ष में  जनसभा को संबोधित करेंगे. इस सभा में करीब 5 लाख लोगों की भीड़ उमड़ने की संभावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रशासनिक से लेकर पार्टी स्तर पर तैयारियां पूरी
प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक से लेकर पार्टी स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई है. सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेवारी एसपीजी कमांडों के हांथो में है. एसपीजी ने मंच के साथ साथ पूरे कार्यक्रम स्थल को न सिर्फ अपनी सुरक्षा व्यवस्था में ले लिया है, बल्कि कार्यक्रम क्षेत्र के दो किलोमीटर परिधि को एंटी फ्लाई जोन घोषित कर दिया है. 


पैरामिलिट्री फोर्स के साथ- साथ जिला बल के जवान भी तैनात
इनके सहयोग में पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ- साथ जिला बल के जवानों को भी लगाया गया है. सभी तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था का अंतिम जायजा झारखंड के डीजीपी ने स्वयं लिया है. वहीं तैयारी को लेकर मॉक ड्रिल भी किया गया है. कार्यक्रम में चतरा रेड क्रॉस सोसाइटी के ब्लड डोनेशन भान को भी लगाया गया है ताकि आपात स्थिति में लोगों को मदद पहुंचाई जा सके.


पीएम मोदी की सभा को लेकर भव्य मंच तैयार 
पीएम मोदी के आगमन को लेकर पूरे मैदान की बैरिकेडिंग की गई है. पैरामिलिट्री फोर्स के साथ- साथ जिला बल के जवानों को भी लगाया गया है. मैदान के कई सारे प्रवेश द्वार बनाए गए है. भव्य मंच और पंडाल को तैयार किया गया है. इस सभा में चतरा, हजारीबाग, पलामू, कोडरमा संसदीय क्षेत्र से काफी संख्या में लोग पहुंचने वाले है. 
इनपुट- धर्मेंद्र पाठक


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो बनेगा 'मेगा शो', बीजेपी का बड़ा दावा