Jharkhand News: करीब डेढ़ करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार, कार्रवाई में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173605

Jharkhand News: करीब डेढ़ करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार, कार्रवाई में जुटी पुलिस

Jharkhand Crime: एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के घर से 28 किलो 50 ग्राम गिला अफीम, ब्राउन शुगर बनाने में प्रयुक्त जैक मशीन, ढक्कन, चार पीस लकड़ी का टुकड़ा, गेरुआ रंग का प्लास्टिक टब व अफीम से सना कपड़ा समेत अफीम से ब्राउन शुगर बनाने में प्रयुक्त सामान भी बरामद किया गया है.

Jharkhand News: करीब डेढ़ करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार, कार्रवाई में जुटी पुलिस

चतरा: चतरा में अफीम तस्करों के आर्थिक स्रोत पर पुलिस ने करारा प्रहार किया है. करीब डेढ़ करोड़ के प्रतिबंधित अफीम के साथ दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी विकास पांडेय को मिली गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी मुख्यालय रोहित कुमार रजवार के नेतृत्व में गठित वशिष्ठ नगर जोरी थाना पुलिस की स्पेशल टीम को यह कामयाबी हाथ लगी है. गिरफ्तार तस्कर आपस में सगे भाई हैं और दोनों मिलकर घर में ब्राउन शुगर के मिनी फैक्ट्री का संचालन करते थे. गिरफ्तार तस्करों के घर से सुरक्षाबलों ने 28 किलो 50 ग्राम गिला अफीम, ब्राउन शुगर बनाने में प्रयुक्त जैक मशीन, ढक्कन, लकड़ी का टुकड़ा, प्लास्टिक टब व अफीम से सना कपड़ा जब्त किया है.

समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस अधीक्षक विकास पांडेय ने बताया कि थाना क्षेत्र के राजगुरु गांव में पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई की है. गांव के दो सगे भाइयों देवानंद गंझू व पंकज कुमार को दबोचा गया है. उन्होंने बताया कि दोनों भाई मिलकर अफीम तस्करी के काले धंधे का संचालन करते थे. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के घर से 28 किलो 50 ग्राम गिला अफीम, ब्राउन शुगर बनाने में प्रयुक्त जैक मशीन, ढक्कन, चार पीस लकड़ी का टुकड़ा, गेरुआ रंग का प्लास्टिक टब व अफीम से सना कपड़ा समेत अफीम से ब्राउन शुगर बनाने में प्रयुक्त सामान भी बरामद किया गया है.

एसपी ने कहा है कि जिले में मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त तस्करों और माफियाओं के विरुद्ध पुलिस का अभियान निरंतर जारी रहेगा. किसी भी परिस्थिति में जिले में सफेद जहर के काले साम्राज्य के संचालन की इजाजत नहीं दी जाएगी.

इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

ये भी पढ़िए- होली के उमंग के बीच सांसद पशुपति नाथ सिंह के आवास पर पसरा सन्नाटा

 

Trending news