सिमडेगा: झारखंड के सिमडेगा बाल सुधार गृह से भाजपा नेता मनोज नागेशिया हत्याकांड में शामिल बाल अपराधी फरार हो गया. मालूम हो कि 2 वर्ष पूर्व लचरागढ़ में इंद मेला के दौरान रात्रि में भाजपा नेता मनोज नगरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उक्त हत्याकांड में अनूप टोपनो नामक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अनूप टोपनो पीएलएफआई से संबंधित था. इधर अनूप टोपनो को मंडल कारा में रखा गया था किंतु छानबीन के बाद एक माह पूर्व ही नाबालिग होने के कारण उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया था. 


रविवार दोपहर के लगभग में बाल सुधार गृह से चारदीवारी फांद कर बाल बंदी अनूप टोपनो फरार होने में सफल हो गया. अनूप टोपनो के फरार होने की खबर मिलते ही पुलिस उसकी छानबीन शुरू कर दी. अनूप टोपनो अगर नहीं पकड़ा जाता है तो आगे चलकर वह पुलिस के लिए सरदार साबित होगा.


इधर एसपी संजीव कुमार ने बताया कि बाल सुधार गृह से एक बाल बंदी फरार हुआ है जिसकी सूचना उन्हें मिली है पुलिस को तत्काल उसे पकड़ने के लिए आदेश दिए गए हैं. 


उन्होंने कहा कि फरार बाल बंदी को तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी संजीव कुमार ने यह भी कहा कि बाल बंदी के फरार होने में अगर कर्मियों की लापरवाही सामने आती है तो उन्हें भी निलंबित किया जाएगा.