राम विलास के वारिस नहीं चिराग, पूर्व केंद्रीय मंत्री का तलाक मामला फर्जी: साधु पासवान

साधु पासवान ने दिवंगत नेता रामविलास पासवान के तलाक को फर्जी करार देते हुए कहा है कि चिराग पूर्व केंद्रीय मंत्री के वारिश नहीं हैं.

राम विलास के वारिस नहीं चिराग, पूर्व केंद्रीय मंत्री का तलाक मामला फर्जी: साधु पासवान
साधु पासवान ने कहा है कि चिराग रामविलास के असली वारिस नहीं हैं. (फाइल फोटो)

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो चिराग पासवान नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. एलजेपी के संस्थापक और दिवंगत नेता रामविलास पासवान के दामाद साधु पासवान ने चिराग पासवान के खिलाफ अब मोर्चा खोलते हुए उनकी पोल खोल दी है. साथ ही, साधु पासवान ने चिराग के राम विलास पासवान के वारिस होने पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

साधु पासवान के इस आरोप के बाद अब सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है. साधु पासवान ने दिवंगत नेता रामविलास पासवान के तलाक को फर्जी करार देते हुए कहा है कि चिराग पूर्व केंद्रीय मंत्री के वारिस नहीं हैं. दरअसल, साधु पासवान ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है, 'रामविलास पासवान की असली वारिस मेरी पत्नी आशा पासवान और मेरी सास राजकुमारी देवी हैं. चिराग पासवान नकली वारिस हैं. रामविलास पासवान का कोई तलाक नही हुआ है. राजकुमारी देवी ही उनकी पत्नी हैं. मैं रामविलास पासवान के तलाक मामले की जांच की मांग करता हूं. सच क्या है सबके सामने आ जाएगा.'

ये भी पढ़ें: मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले युवकों से बोले नीतीश कुमार, माता-पिता से पूछो कि....

उन्होंने कहा, 'रामविलास पासवान अभी 10 साल और जिंदा रहते. लेकिन अचानक चले गए. उनकी मृत्यु के पीछे कुछ न कुछ साजिश जरूर है. हमें उनसे मिलने नहीं दिया गया. आखिर समय में भी उनका चेहरा हम नहीं देख पाए.' साधु पासवान ने आगे कहा, 'चिराग कहते हैं कि वो पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के हनुमान हैं. सीना चीरने पर नरेंद्र मोदी दिखेंगे. चिराग पासवान के सीने में पिता रामविलास की तस्वीर की बजाय नरेंद्र मोदी की तस्वीर है. इससे बड़ा मजाक क्या हो सकता है. एक बेटे के दिल पिता की जगह दूसरे की तस्वीर कैसे हो सकती है. मेरे दिल मे रामविलास पासवान की भी तस्वीर है और बाबा साहेब की भी तस्वीर.'

साधु पासवान ने चिराग पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि दलितों की राजनीति करने वाले चिराग दलित आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं. चिराग बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की बात करते हैं. लेकिन चिराग बिहार में रहते कहां हैं. चिराग साइबेरियन पक्षी हैं. चुनाव के वक्त ही बिहार आते हैं. मैं पासवान समाज से अपील करूंगा कि चिराग के झांसे में न आएं. चिराग आपके नहीं हो सकते, वो दिल्ली निवासी हैं.