close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चिराग पासवान का तेजस्वी यादव को नसीहत, कहा- जिम्मेदारी नहीं संभाल पा रहे हैं तो दे दें इस्तीफा

लोजपा सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव अगर ज़िम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं तो पद से इस्तीफा दे दें.

चिराग पासवान का तेजस्वी यादव को नसीहत, कहा- जिम्मेदारी नहीं संभाल पा रहे हैं तो दे दें इस्तीफा
चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से मांगा इस्तीफा. (फाइल फोटो)

पटना/नयी दिल्ली : जमुई से सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. चिराग ने पटना में रहने के बावजूद विधानसभा सत्र में भाग नहीं लेने के लिए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे को आड़े हाथों लिया है.

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा मांगा है.चिराग ने अपने छोटे भाई यानी तेजस्वी पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्हें तुंरत इस्तीफा देकर पार्टी के किसी जिम्मेदार और उनके पिता के साथ काम किए हुए लोगों में से किसी एक को जिम्मेदारी सौंप देनी चाहिए.

लोजपा सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव अगर ज़िम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं तो पद से इस्तीफा दे दें. इसके साथ ही उन्होंने उनके स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की.

ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने तमाम नए सांसदों को पुराने सांसदों से सीखने की नसीहत दी. इस दौरान उन्होंने जिस शख्स का उदाहरण दिया, वह केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के बेटे और लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान हैं. चिराग जमुई संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ से चिराग पासवान भा गदगद हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह गर्व और खुशी की बात है. मैं लगातार संसद में अपने काम को लेकर सक्रिय रहता हूं. अगर प्रधानमंत्री संज्ञान ले रहे हैं तो यह बड़ी बात है. उन्होंने इसे अपनी उपलब्धि बताया है.