CM हेमंत ने खुद को किया क्वारंटाइन, मिथिलेश ठाकुर और मथुरा महतो के संपर्क में थे आए

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है और सीएम आवास पर अमलोंगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है.

CM हेमंत ने खुद को किया क्वारंटाइन, मिथिलेश ठाकुर और मथुरा महतो के संपर्क में थे आए
राज्य में आम आदमी के बाद अब कोविड के वायरस ने खास लोगों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है.

रांची: झारखंड में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. राज्य में आम आदमी के बाद अब कोविड के वायरस ने खास लोगों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. इस बीच, झारखंड सरकार में मंत्री मिथिलेश ठाकुर और टुंडी विधायक मथुरा महतो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

इसके बाद, एहतियातन सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है. मुख्यमंत्री ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है और सीएम आवास पर अमलोंगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है. सीएम के मीडिया सलाहकार अभिषेक प्रसाद पिंटु ने इस बात की जानकारी दी है.

दरअसल, 2 दिन पहले टुंडी विधायक मथुरा महतो ने सीएम आवास में हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन मंत्री मिथलेश ठाकुर के घर भी गए थे, जहां वह मंत्री के संपर्क में आए थे. इसीलिए एहतियातन सीएम आवास में फिलहाल के लिए बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा गई है.

इधर, सीएम ने राज्य की जनता को घर पर रहे सुरक्षित रहे और जरूरत होने पर ही, सभी मानकों का ध्यान में रखते हुए निकलने की अपील की है. जानकारी के अनुसार, नगर निगम के द्वारा मुख्यमंत्री आवास को सैनिटाइज किया जा रहा है.