CM Nitish Kumar: पुण्यतिथि पर सीएम नीतीश ने किया जेपी को याद, भाजपा पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1385376

CM Nitish Kumar: पुण्यतिथि पर सीएम नीतीश ने किया जेपी को याद, भाजपा पर साधा निशाना

CM Nitish Kumar: लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती पर सीबीआई चार्जशीट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इसके पहले भी सीबीआई ने आईआरसीटीसी घोटाले में लालू परिवार पर कई आरोप लगाए थे. 

CM Nitish Kumar: पुण्यतिथि पर सीएम नीतीश ने किया जेपी को याद, भाजपा पर साधा निशाना

पटनाः CM Nitish Kumar: लोकनायक जयप्रकाश नारायण की पुण्य तिथि पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें नमन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जेपी के आदर्शों पर चलकर ही लोकतंत्र सुरक्षित रह सकता है. मंत्री ने कहा है कि वह इसी लिए जेपी के गांव भी जा रहे हैं, ताकि वहां जो भी विकास कार्य चल रहे हैं उसे जल्द से जल्द पूरा किया जा सके.

सीबीआई ने पहले भी लगाए हैं कई आरोप
लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती पर सीबीआई चार्जशीट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इसके पहले भी सीबीआई ने आईआरसीटीसी घोटाले में लालू परिवार पर कई आरोप लगाए थे. अब क्योंकि जेडीयू और आरजेडी साथ-साथ है इसलिए केंद्र सरकार ऐसे हथकंडे अपना रही है. 

बीजेपी पर भी बोला हमला
नगर निकाय चुनाव के स्थगित होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आरक्षण को लेकर बीजेपी जिस तरफ से मेरे ऊपर हमला बोल रही है, शायद बीजेपी भूल गई है कि 2006 में सर्वदलीय बैठक में यह फैसला लिया गया और यह कोई आज का फैसला नहीं है बल्कि 1978 से यह प्रावधान चला आ रहा है, 2006 में जब नगर निकाय चुनाव पर फैसला लिया गया तब डिप्टी सीएम सुशील मोदी थे और उन पर नगर निकाय विभाग की भी जिम्मेदारी थी

पीके और अजय आलोक पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अजय आलोक पर हमला बोलते हुए कहा है कि अजय आलोक के पिता को समता पार्टी में मैंने ही जगह दी, लेकिन मैं लोगों की भलाई करता हूं लेकिन लोग मेरे काम को भूल जाते हैं. प्रशांत किशोर को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं. प्रशांत किशोर हर जगह कहते चलते हैं कि मैंने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था लेकिन यह बात सच नहीं है. वह खुद मुझसे मिलने आए थे और 4 साल पहले उन्होंने मुझे इस बात का ऑफर दिया था कि मैं अपनी पार्टी जेडीयू का कांग्रेस में विलय कर दूं. आखिर मैं अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय क्यों करूंगा.

यह भी पढ़िएः आदमखोर ने 2 और लोगों का किया शिकार, मां-बेटे की मौत, बाघ को मारने के लिए बिहार एसटीएफ तैनात