झारखंड: रघुवर दास के BJP में जयचंद के बयान पर बवाल, कांग्रेस बोली- नामों का करें खुलासा

रघुवर दास ने कहा कि हर जगह जयचन्द होता है, जयचन्द के कारण हार मिली है. अटल जी कहा करते थे कि कार्यकर्ता का पद कोई छीन नहीं सकता. कार्यकर्ता हूं, रहूंगा.

झारखंड: रघुवर दास के BJP में जयचंद के बयान पर बवाल, कांग्रेस बोली- नामों का करें खुलासा
रघुवर दास के जयचंद बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है.

रांची: झारखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने कहा कि अटल जी ने जो रास्ते बताए हैं उस रास्ते पर चलते हुए काम करेगें. 

वहीं, विधानसभा चुनाव में बीजेपी के हार पर रघुवर दास ने कहा कि हर जगह जयचन्द होता है, जयचन्द के कारण हार मिली है. अटल जी कहा करते थे कि कार्यकर्ता का पद कोई छीन नहीं सकता. कार्यकर्ता हूं, रहूंगा.

इसके साथ ही रघुवर दस ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिले हार की समीक्षा की जाएगी और हार के कारणों पर ध्यान दिया जाएगा. हालांकि रघुवर दास के जयचंद बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है. 

कांग्रेस ने कहा है कि पूरी बीजेपी जयचंदों की पार्टी है. अब जहां-जहां चुनाव होंगे बीजेपी हारेगी. रघुवर दास को उन नामो का खुलासा करना चाहिए जो जयचंद बने हुए हैं. वहीं, आरजेडी ने कहा है कि रघुवर दास को जनता के निर्णय को स्वीकार करना चाहिए. बीजेपी के लोग और जनता उनसे नाराज थी.