पटना में आज राहुल गांधी की 'जन आकांक्षा रैली', तेजस्वी यादव भी होंगे शामिल

इस रैली को लेकर पटना की सड़कों, गोलंबरों और चौराहों को पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया गया है.

पटना में आज राहुल गांधी की 'जन आकांक्षा रैली', तेजस्वी यादव भी होंगे शामिल
कांग्रेस की रैली में शामिल होंगे महागठबंधन के कई नेता.

पटना : बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आज (रविवार को) कांग्रेस की 'जन आकांक्षा रैली' होने वाली है. रैली को लेकर नेता और कार्यकर्ता उत्साहित हैं वहीं, इसमें भाग लेने के लिए लोग एक दिन पहले ही पटना पहुंचने लगे. रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महागठबंधन में शामिल अन्य घटक दलों के नेता हिस्सा लेंगे. कई सफल रैलियों के गवाह रहे गांधी मैदान में कांग्रेस करीब 30 साल बाद अपने दम पर रैली करने जा रही है.

इस रैली को लेकर पटना की सड़कों, गोलंबरों और चौराहों को पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया गया है. कांग्रेस के विधायक से लेकर बिहार के कई विपक्षी सांसद इस रैली को सफल बनाने में जुटे हैं.

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि इस जन आकांक्षा रैली में पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी, विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी, वामपंथी दलों के नेताओं के अलावा छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. 

उन्होंने कहा कि इस रैली में भाग लेने के लिए कार्यकर्ता एक दिन पहले पटना पहुंचने लगे हैं. उनके रहने और खाने का प्रबंध पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों के आवास पर किया गया है. ठंड को देखते हुए अलाव का इंतजाम भी किया गया है.