close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार सरकार पर कांग्रेस का पोस्टरवार, मांगा सीएम और स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा

बिहार की राजनीति में फिर से पोस्टरवार शुरू हो गया है. कांग्रेस ने फिर से बिहार सरकार पर पोस्टरवार किया है. 

बिहार सरकार पर कांग्रेस का पोस्टरवार, मांगा सीएम और स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा
कांग्रेस ने बिहार सरकार के खिलाफ पोस्टर लगवाया है.

पटनाः बिहार की राजनीति में फिर से पोस्टरवार शुरू हो गया है. कांग्रेस ने फिर से बिहार सरकार पर पोस्टरवार किया है. प्रदेश में चमकी बुखार से हुए बच्चों की मौत पर कांग्रेस ने बिहार सरकार के खिलाफ पोस्टर बनवाकर राजधानी पटना में सभी जगह लगवाया है. जिससे सियासत गरम हो गई है.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस लगातार पोस्टरवार कर रही थी. वहीं, चुनाव परिणाम आने के बाद विपक्ष की कड़ी हार से सभी दल शांत हो गए थे. लेकिन बिहार में एक बार फिर सरकार के खिलाफ विपक्ष को मुद्दा मिल गया है. जिसे भुनाने के लिए कांग्रेस अभी सबसे आगे चल रही है.

वहीं, विपक्ष नेता तेजस्वी यादव के नहीं होने से कांग्रेस की ओर से सरकार को घेरने के लिए जोर लगाया जा रहा है. मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुए 100 से भी अधिक बच्चों की मौत पर कांग्रेस सरकार को घेरने में लगी है. इसके लिए कांग्रेस की ओर से राजधानी पटना में पोस्टर लगवाए गए हैं.

Congress installed poster against Bihar Governement for AES

पोस्टर के द्वारा कांग्रेस ने सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का इस्तीफा मांगा है. वहीं, कांग्रेस के इस पोस्टर का आरजेडी ने समर्थन किया है. पार्टी के विधायक सह प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है की यह अच्छा किया गया है की पोस्टर को लगाया गया है इससे कम से कम जनता को पता चलेगा.

कांग्रेस के पोस्टर पर बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा है की कांग्रेस अप्रसंगिक हो गई है, वह पोस्टरों में है और कहीं-कहीं अखबारों में है, लेकिन जनता में नहीं है.

बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र भी शुरू हो गया है. वहीं, चमकी बुखार को लेकर विपक्ष सरकार को सदन में भी घेरने की तैयारी कर ली है. हालांकि, तेजस्वी यादव के नहीं होने से आरजेडी कमजोर दिख रही है.