झारखंड: अयोध्या राम मंदिर की आधार शिला रखे जाने पर कांग्रेस ने साधा निशाना, बोली...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar722614

झारखंड: अयोध्या राम मंदिर की आधार शिला रखे जाने पर कांग्रेस ने साधा निशाना, बोली...

बीएमसी द्वारा क्वारंटाइन किए जाने के मामले में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस बीएमसी कमिश्नर को प्रोटेस्ट लेटर भेजेगी.

कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने सवाल उठाते हुए अशुभ मुहूर्त बताया. (फाइल फोटो)

रांची: 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर की आधार शिला रखी जानी है. इसको लेकर उस दिन देश भर में उत्सव जैसा माहौल रहेगा. आधारशिला की तारीख पर झारखंड कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने सवाल उठाते हुए अशुभ मुहूर्त बताया. 

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने कहा सुप्रीम कोर्ट का आदेश है तो मंदिर निर्माण होगा ,पर 5 तारीख का जो समय तय किया गया है वो अशुभ दिन है. भादो के महीने में कोई भी शुभ कार्य नहीं होता है. इसकी तारीख को आगे बढ़ाया जाना चाहिए और शुभ मुहूर्त निकलना चाहिए.

वहीं, इस मामले में कांग्रेस को उनके सत्ता के मुख्य सहयोगी जेएमएम का साथ नहीं मिला. जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा, तारीख न्यास समिति और धर्माचार्यों ने मिल कर तारीख तय किया है. ये विधायक का व्यक्तिगत विचार होगा, पर  इतना जरुर कहा कोरोना संक्रमण का में मंदिर के अलावे और प्राथमिकताएं होनी चाहिए। 

बीजेपी ने भी कांग्रेस विधायक के आरोपों पर कहा कि देश के संतों ने मिल कर तारीख तय किया है, जहां राम का नाम है ,तो वहां तारीख समय देखने की आवश्यकता नहीं. इरफान से पूछ कर तारीख तय नहीं हो सकता , वो कुछ भी कहीं भी बयान देते हैं.