बिहार: जवान ने SP को बताई पिता के बीमारी की बात, दवा लेकर घर पहुंची पुलिस
Advertisement

बिहार: जवान ने SP को बताई पिता के बीमारी की बात, दवा लेकर घर पहुंची पुलिस

एसएचओ सुमन कुमार सिंह ने रात में ही दवाई खरीदी और खुद उनके घर पहुंचाया. साथ ही, पिता से मुलाकात कर हालचाल भी जाना.

 

आर्मी के जूनियर कमीशन ऑफिसर सौरभ सिंह के पिता को दवा उपलब्ध कराई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशनगंज: कोविड-19 (COVID-19) महामारी से लड़ने के दौरान लॉकडाउन (Lockdown) में बिहार की किशनगंज पुलिस ने लगातार मानवता की मिसाल पेश की है. इस बीच, जिला पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए, आर्मी के जूनियर कमीशन ऑफिसर सौरभ सिंह के पिता को दवा उपलब्ध कराई.

दरअसल, किशनगंज के बहादुरगंज के रहने वाले सेना में कार्यरत नायाब सूबेदार सौरभ सिंह, हैदराबाद में तैनात हैं. वहीं, किशनगंज में रह रहे उनके बीमार पिता दिल की बीमारी से ग्रसित है. लॉकडाउन के दौरान उनके पिता को दिल की बीमारी की दवाई नहीं मिल पा रही थी.

इस बीच, आर्मी के जूनियर कमीशन ऑफिसर सौरभ सिंह ने सभी जगहों से ना उम्मीद होकर, किशनगंज एसपी कुमार आशीष को फोन किया और बताया कि, किशनगंज में उनके पिता दिल की बीमारी से ग्रसित हैं और उनको दवाई नहीं मिल पा रही है.

इसके बाद, किशनंगज एसपी कुमार आशीष ने तत्काल रात में ही बहादुरगंज थाना थानाध्यक्ष, सुमन कुमार को दवा उपलब्ध करवाने और उनके घर जाकर मिलने का निर्देश दिया. एसएचओ सुमन कुमार सिंह ने रात में ही दवाई खरीदी और खुद उनके घर पहुंचाया. साथ ही, पिता से मुलाकात कर हालचाल भी जाना.

किशनगंज पुलिस की सहायता से खुश सेना के जवान सौरभ सिंह ने एसपी कुमार आशीष को संदेश भेजकर उन्हें धन्यवाद दिया हैं. एसपी कुमार आशीष ने कहा कि, अब तक लॉकडाउन में एक दर्ज़न लोगों को दवाईया पहुंचाई जा चुकी है.