Coronavirus: बिहार में मरीजों की संख्या हुई 31, गया में मिला एक और पॉजिटिव केस
Advertisement

Coronavirus: बिहार में मरीजों की संख्या हुई 31, गया में मिला एक और पॉजिटिव केस

 शनिवार को गया में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 31 पहुंच गई है. गया में जो महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी उस महिला के पति की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 31 पहुंच गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शनिवार को गया में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 31 पहुंच गई है. गया में जिस महिला की कोरोना पॉजिटिव आई थी उस महिला के पति की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

दोनों ही लोगों ने दुबई की यात्रा की थी. वहीं, सीवान के 35 साल के युवक का भी रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. उस युवक ने भी विदेश की यात्रा की थी. सीवान का युवक बहरीन की यात्रा करके आया था. उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस से संक्रमित, मुंगेर निवासी एक मरीज की 21 मार्च को पटना एम्स में मौत हो गई थी, जबकि तीन मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं.

राज्य स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि राज्य में संदिग्ध कोरोना 6681 लोगों को निगरानी में रखा गया है. इनमें से 512 लोग 14 दिनों की निगरानी की अवधि पूरी कर चुके हैं. वहीं, अगर बिहार में जिलों को देखें तो सबसे अधिक केस मुंगेर से आए हैं. 

मुंगेर के बाद सीवान और पटना से सबसे अधिक केस आए हैं. वहीं राज्य में 6691 लोगों को निगरानी में रखा गया है.