पटना में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, मरीजों की संख्या 9 हजार पार

हालात ये है कि सिर्फ शनिवार को कोरोना के 442 नए मरीज पटना में मिले हैं. शनिवार तो शहरी इलाकों में कोरोना के मामले ज्यादा पाए गए हैं.

पटना में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, मरीजों की संख्या 9 हजार पार
राजधानी में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. वहीं, राजधानी में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हालात ये है कि सिर्फ शनिवार को कोरोना के 442 नए मरीज पटना में मिले हैं. शनिवार तो शहरी इलाकों में कोरोना के मामले ज्यादा पाए गए हैं.

पीएमसीएच के 21 स्वास्थ्यकर्मी और जिला स्वास्थ्य समिति के 15 अधिकारी और कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 9 हजार पार कर गई है. कंकड़बाग, राजेंद्र नगर, फैक्ट्री रोड जैसे शहरी इलाकों में कोरोना के मरीज मिले हैं.

वहीं, अगर बिहार की बात करें तो शनिवार को कोरोना के 2,502 नए मामले आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 54,508 पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 14 संक्रमितों की मौत हुई है. मृतकों की कुल संख्या 312 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे के दौरान 28,624 नमूनों की जांच हुई है.

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में कहा गया है कि राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है. राज्य में अब तक कुल 312 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.