कटिहार: महिला का गैंग रेप कर बनाया वीडियो, गर्म सलाखों से प्रेमी युगल के निजी अंगों को जलाया

प्रेमी युवक ने बताया कि उसे चार दिन तक कैद कर रखा गया था और उसकी प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके वीडियो बनाया गया है.

कटिहार: महिला का गैंग रेप कर बनाया वीडियो, गर्म सलाखों से प्रेमी युगल के निजी अंगों को जलाया
महिला का गैंग रेप कर बनाया वीडियो. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजीव कुमार/कटिहार: बिहार के कटिहार से एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां एक पंचायत द्वारा मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, यहां पर प्रेमी युगल को नग्न कर उनके प्राइवेट पार्ट्स को गर्म सलाखों से जलाया गया.

जानकारी के अनुसार, 1 सितंबर को डंडखोरा थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी गांव में प्रेमी युगल को गांव के कुछ लोगों ने पकड़ लिया था. इसके बाद उनके द्वारा प्रेमिका के साथ सामूहिक दु्ष्कर्म किया गया और उनका वीडियो बनाया गया. साथ ही, पंचायत ने चार दिन तक लड़के को पकड़े रखा और उससे 2 लाख 25 हजार रुपए जुर्माना के रूप में मांग की.

इसके बाद प्रेमी ने बड़ी मुश्किल से 50 हजार रुपए पंचायत को दिए और वहां से भागकर अस्पताल पहुंचा. प्रेमी युवक ने बताया कि उसे चार दिन तक कैद कर रखा गया था और उसकी प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके वीडियो बनाया गया है. साथ ही दोनों को नग्न अवस्था में कर के उनके निजी अंगों को गर्म सलाखों से जलाया गया है.

पीड़ित युवक ने कहा कि उसके जबरन 50 हजार रुपए की वसूली की गई है.  बता दें कि अब पीड़ित ने पुलिस थाने में पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. वहीं, एएसपी हरिमोहन शुक्ला ने कहा है कि तस्वीर से अपराधियों की पहचान की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इधर, पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने का दावा किया है.