उपेंद्र कुशवाहा के NDA में वापसी की कयासबाजी तेज, CP ठाकुर बोले- 'करेंगे कोशिश'

वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा कि मैंने पहले भी उपेंद्र कुशवाहा को लाने के लिए प्रयास किया था. इस बार भी उपेंद्र को एनडीए में जोड़ने के लिए प्रयास करेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा के NDA में वापसी की कयासबाजी तेज, CP ठाकुर बोले- 'करेंगे कोशिश'
सीपी ठाकुर ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर दिया बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) इन दिनों बिहार की राजनीति में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने बड़ बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में वापस लाने के लिए वह उपेंद्र से बातचीत करेंगे. सीपी ठाकुर का बयान उस समय आया है जब कुशवाहा लगातार महागठबंधन में अपना वर्चस्व बनाने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

सीपी ठाकुर ने कहा कि राजनीति में गलतियां होती रहती हैं, जिन्हें सुधारने की भी गुंजाइश बची रहती है. उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को सलाह देते हुए कहा कि बीजेपी और एनडीए के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करनी चाहिए.

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा को तेजस्वी यादव ने दिया झटका, अनशन में नहीं हुए शामिल

वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा कि मैंने पहले भी उपेंद्र कुशवाहा को लाने के लिए प्रयास किया था. इस बार भी उपेंद्र को एनडीए में जोड़ने के लिए प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अगर पहल करते हैं तो उनका स्वागत करूंगा.

ज्ञात हो कि उपेन्द्र कुशवाहा के आमरण अनशन से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन नेताओं से मुलाकात का फोटो सामने आया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, रामविलास पासवान, सांसद चंदन सिंह से उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात की. इस मुलाकात पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने कहा था कि ये सभी नीतीश कुमार और सुशील मोदी विरोधी हैं. इसी कारण से मुलाकात हुई है. वहीं, बीजेपी ने कहा था कि एनडीए में सबकुछ ठीक है.