Muzaffarpur News: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड मामले में पति पत्नी सहित 4 गिरफ्तार, हथियार और बाइक बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2286321

Muzaffarpur News: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड मामले में पति पत्नी सहित 4 गिरफ्तार, हथियार और बाइक बरामद

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में हुए प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में पति पत्नी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पति पत्नी सहित 4 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव में प्रॉपर्टी डीलर मनोज कुमार की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. 18 कट्ठे की प्लॉट की जमीन को लेकर के दो बहनों के विवाद में इस खूनी घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक प्रॉपर्टी डीलर मनोज कुमार को जहां एक बहन ने जमीन रजिस्ट्री किया था तो वहीं दूसरी बहन ने अपने पिता से अपने नाम पर फिर रजिस्ट्री करवाई थी.जिसको लेकर जमीन लेने वाले मनोज कुमार बाधक बना हुआ था.जिसके बाद एक बहन रूबी देवी ने अपने पति के साथ मिलकर कॉन्ट्रैक्ट किलर को एक लाख रुपए देकर हायर किया और बाधक बने प्रॉपर्टी डीलर मनोज की हत्या करा दी. जिस मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर महिला रूबी देवी और उसके पति महेश राय सहित चार लोग को गिरफ्तार किया है.जिसके पास से हत्या में प्रयुक्त शूटर के पिस्टल कारतूस, हत्या में इस्तेमाल किए गए बाइक सहित कई सामग्री जब्त किया है.

पूरे मामले पर डीएसपी ईस्ट टू मनोज कुमार सिंह ने बताया दिनांक 13 मई को सुबह बाइक सवार दो बदमाश ने गोली मारकर मनोज कुमार की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद इस मामले को मृतक की पत्नी ने कई के खिलाफ में सकरा थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद सकरा थाना के एसएचओ राजू कुमार पाल के नेतृत्व में मामले की जांच के अलग अलग जगहों पर रेड किया गया. जिसमे जानकारी मिली थी मृतक मनोज कुमार का जमीन की लेनदेन गांव की एक महिला ललिता देवी से हुआ था और उसने 18 कट्ठे की जमीन लिया था.

जिसके बाद इस जमीन पर महिला ललिता देवी की बहन रूबी देवी और उसके पति महेश राय को आपत्ति थी और जिसके बाद से रूबी देवी ने इसका विरोध किया. उसके बाद रूबी ने अपने पिता से इस जमीन की वापस रजिस्ट्री करा लिया था.जिसको लेकर मनोज कुमार और महेश राय में तनाव बढ़ा और उसके बाद प्रॉपर्टी डीलर मनोज राय को रस्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसके लिए एक शूटर को हायर किया गया,फिर इसके लिए एक लाख रुपए दिया गया. जिसके बाद बाइक सवार दो बदमाशों ने मनोज कुमार राय की हत्या कर दी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर बेगूसराय में जश्न, कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

Trending news