स्कूल जाने के दौरान नाबालिग लड़की से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार
Advertisement

स्कूल जाने के दौरान नाबालिग लड़की से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

बिहार के कैमूर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की के साथ 4 लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. 

स्कूल जाने के दौरान नाबालिग लड़की से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की के साथ 4 लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. 

नाबालिग को स्कूल जाते वक्त 4 लोगों ने रोक लिया
जानकारी के मुताबिक ये घटना उस वक्त हुई, जब नाबालिग 10वीं कक्षा की छात्रा स्कूल जा रही थी. उसी वक्त चार लोगों ने उसे रोक लिया और स्कूल जाने नहीं दिया. मिली जानकारी  के मुताबिक चार लोगों ने नाबालिग लड़की को कथित तौर पर रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.  

चारों आरोपी दुष्कर्म के बाद फरार
चारों आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे सड़क किनारे छोड़ दिया. जिसके बाद चारों आरोपी वहां से फरार हो गए. बेहोशी की हालत में उसे राहगीरों ने देखा तो उसे दुर्गावती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए.

चार लोगों ने उसके साथ किया दुष्कर्म 
एक अधिकारी ने कहा कि फिलहाल पीड़िता का इलाज स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. दुर्गावती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर निकैल अंसारी ने बताया कि, एक नाबालिग लड़की को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था. चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज 
डॉक्टर निकैल अंसारी ने आगा बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद हमने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, भभुआ रेफर कर दिया है. इस बीच दुर्गावती थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम लड़की के बयान का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह अपराध करने वाले आरोपियों के बारे में कुछ जानकारी दे सके.
इनपुट- आईएएनएस

यह भी पढ़ें- शादी की जयमाला दिखाने के बहाने गांव के ही युवक ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Trending news