बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ. जहां मामूली विवाद में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई के ऊपर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरात है. घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़े भाई ने धारदार चाकू निकालकर छोटे भाई पर किया हमला 
घायल युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर के रहने वाले विष्णु देव यादव का पुत्र मिथलेश कुमार यादव के रूप में की गई है. घायल मिथिलेश यादव की पत्नी ने बताया है कि बड़े भाई के द्वारा घर पर चढ़कर गाली गलौज की जा रही थी, तभी मिथिलेश के द्वारा इसका विरोध किया गया तो इसी से नाराज होकर बड़े भाई ने धारदार चाकू निकाल कर उस पर हमला कर दिया. 


चाकू से गोदकर हमला कर गंभीर रूप से छोटा भाई घायल
मिथिलेश यादव की पत्नी ने आगे बताया कि चाकू से गोदकर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्होंने आगे कहा कि लगातार शराब पीकर आते हैं और गाली गलौज-मारपीट भी इससे पहले भी उनके द्वारा की गई थी. फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा नगर थाना पुलिस को दी गई है. 


पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 
वहीं मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस मामले के संबंध में नगर थाना की पुलिस ने बताया है कि भाई-भाई के बीच मारपीट हुई थी. इस मारपीट में छोटे भाई मिथिलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- Begusarai News: पैसे लेनदेन को लेकर दबंगों ने युवक बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क