Begusarai News: पैसे लेनदेन को लेकर दबंगों ने युवक बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क
Advertisement

Begusarai News: पैसे लेनदेन को लेकर दबंगों ने युवक बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

Begusarai News: बेगूसराय में पैसे की लेनदेन के कारण दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज कर्म में युवक की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में पैसे की लेनदेन के कारण दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज कर्म में युवक की मौत हो गई. इस मौत से गुस्साए परिजनों ने शव के साथ एनएच 31 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगे और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. यह घटना नीमा चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के कुसमहौत पंचायत के जगदीशपुर गांव की है.

मृतक युवक की पहचान नीमा चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के रहने वाले रामचंद्र राय का पुत्र सुधीर कुमार राय के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया है कि मृतक सुधीर कुमार राय से गांव के ही रहने वाले राजा कुमार के द्वारा कुछ दिन पहले दो लाख रुपए कर्ज के तौर पर लिया था. पैसा जब भी उसे मांगा करता था तो उस युवक के द्वारा लगातार वह टालमटोल करके टाल देता था.

उन्होंने आगे बताया कि 6 फरवरी को फिर मृतक सुधीर कुमार राय के द्वारा राजा से अपना बकाया रुपये मांगने के लिए गया. तो उसी से नाराज होकर दबंगों ने उसे लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मरा समझ कर सड़क किनारे फेंक दिया था. जब इस घटना की सूचना परिजनों को लगी. परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर आनन फानन में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. जहां इलाज कर्म में बीती रात उसकी मौत हो गई. 

उन्होंने आगे बताया कि मौत के बाद शव गांव आया और गांव के लोग आक्रोशित हो गए. लाखों थाना क्षेत्र के रमजानपुर स्थित एनएच 31 को ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा करने लगे. इसके साथ ही साथ उन लोगों का कहना है जो हत्यारे है उनको जल्द गिरफ्तार किया जाए. वहीं सड़क जाम रहने के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. 

वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लाखों थाना पुलिस को दी. मौके पर लाखों थाने की पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराने में लगे हुए थे, लेकिन पदाधिकारी मांग पर अड़े हुए थे. वहीं इस घटना के बाद बेगूसराय के सदर डीएसपी सुबोध कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर और हत्यारे की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर किसी तरह मामला शांत कराया और सड़क जाम को हटाया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर स्थल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.  
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Khagaria News: खगड़िया में स्टेट फूड कॉर्पोरेशन के AGM गिरफ्तार, निगरानी टीम ने एक लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Trending news