Bhagalpur: '1 लाख रुपए लेकर गर्भपात करा दो...', भागलपुर में पंचायत ने लगाई नाबालिग से रेप की कीमत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1731812

Bhagalpur: '1 लाख रुपए लेकर गर्भपात करा दो...', भागलपुर में पंचायत ने लगाई नाबालिग से रेप की कीमत

Crime News: पीड़िता के पिता का कहना है कि जब मैं मुखिया और सरपंच के पास गया तो उन लोगों ने कहा कि एक लाख रुपए लेकर बेटी का गर्भपात करा दो.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक पंचायत के सरपंच ने नाबालिग से दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध की भी कीमत लगा दी. यहां पहले एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया जाता है. जब वह गर्भवती हो जाती है तो सरपंच एक लाख रुपये लेकर समझौता करने का प्रस्ताव देता है और पीड़िता का गर्भपात कराने का आदेश देता है. पीड़िता के पिता ने इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी पहचान अमित शाह (21) के रूप में हुई है. जो बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है.

 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग का मेडिकल कराने की तैयारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. जब लड़की के पेट में दर्द उठने लगा, तो पीडिता के परिजन उसे अस्पताल लेकर गए. वहां जांच में लड़की 6 महीने की गर्भवती निकली. लड़की के गर्भवती होने पर पीड़िता के परिवार को इस पूरे कांड की जानकारी हुई.

ये भी पढ़ें- Bihar News: कोचिंग से आ रही छात्रा से पहले मनचलों ने की दरिंदगी,फिर उतारा मौत के घाट

पीड़िता ने तब अपने परिजनों को बताया कि गांव के ही अमित नाम के लड़के ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए. जब वह गर्भवती हो गई, तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया. इस पर पीड़िता के पिता गांव के सरपंच के पास शिकायत करने को पहुंचे. सरपंच ने लड़के को बचाते हुए पीड़ित पिता को एक लाख रुपये लेकर मामले को रफा-दफा करने की सलाह दी और लड़की का गर्भपात कराने को कहा. 

ये भी पढ़ें- ट्यूशन टीचर ही बना हैवान, नोट देने के बहाने रूम पर बुलाया, 10 दिन तक किया रेप

हालांकि, नाबालिग लड़की के पिता ने अमित पर रेप का मामला दर्ज करवाया है. डीएसपी सुनील कुमार के मुताबिक, बच्ची का मेडिकल कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

ये भी देखे

Trending news