Bihar Crime: ट्यूशन टीचर ही बना हैवान, नोट देने के बहाने रूम पर बुलाया, 10 दिन तक किया रेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1730695

Bihar Crime: ट्यूशन टीचर ही बना हैवान, नोट देने के बहाने रूम पर बुलाया, 10 दिन तक किया रेप

Bihar Crime News: ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाया. पीड़िता 12वीं की छात्रा है और ट्यूशन टीचर से केमिस्ट्री की क्लास लेती थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Rapist Teacher: बिहार की राजधानी पटना में कलयुगी टीचर ने गुरू-शिष्य की मर्यादा को ही तार-तार कर दिया. ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाया. पीड़िता 12वीं की छात्रा है और ट्यूशन टीचर से केमिस्ट्री की क्लास लेती थी. टीचर ने उसका रेप करके वीडियो भी बना लिया था और उसे ब्लैकमेल करने लगा था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. ये मामला एसके पुरी थाना क्षेत्र का है. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने छात्रा को नोट्स देने के बहाने के घर बुलाया. छात्रा को घर बुलाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और उस दौरान वीडियो भी बना लिया. आरोपी छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार 10 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा. टीचर की हरकत से छात्रा डरी-सहमी रहने लगी. बेटी को डरा-सहमा देख मां को संदेह हुआ. उसने पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई, जिसके बाद मां के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें- प्यार में बेवफाईः शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा यौन शोषण, अब किया ये काम

एसके पुरी थाना के प्रभारी पिंकी प्रसाद ने बताया कि पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी घर से थोड़ी दूर पर ही केमिस्ट्री की कोचिंग करती थी. वहां पढ़ाने वाला टीचर ने उससे दुष्कर्म किया है. आरोपी रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस को आरोपी के मोबाइल फोन से कई आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं. आरोपी व्हाट्सअप पर कई लड़कियों के साथ गंदी-गंदी बातें करता था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- भागलपुर में 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, हो गई प्रेग्नेंट, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि 5 जून को नोट्स देने के बहाने आरोपी उसे अपने कमरे ले गया था. वहां उसके साथ गलत काम किया. उसने चुप रहने की धमकी भी दी थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कहा था कि यदि किसी को कुछ भी बताया तो परिवार सहित उसको मार देगा. इसके बाद वह उसके वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर रोज घर ले जाने लगा था. 

ये भी देखे

Trending news